Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

जब ऐश्वर्या के साथ रोमांस करने में रजनीकांत को छूट गया था पसीना

www.vikaskikalam.com


मुंबई । 

पहली बार बच्चन बहू यानि ऐश्वर्या राय के साथ काम करते हुए  तेलुगू सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत  पसीने छूट गए थे? इसकी वजह भी काफी दिलचस्प है। दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि रजनीकांत दोस्त अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ काम करना चाहते थे। उसके लिए उनकी ओर से चार फिल्मों के ऑफर भेजे गए थे। मगर एक्ट्रेस ने चारों प्रोजेक्ट्स को अस्वीकार किया था।  हालांकि बाद में इनकी जोड़ी को एंथीरन में देखा गया था जिसका हिंदी डब रोबोट था।रोबोट के जरिए ही ऐश्वर्या राय और रजनीकांत को पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था। इसमें दोनों की कैमिस्ट्री को खूब सराहा गया था। लेकिन फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर जब थलाइवा ने पहली बार एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का नाम सुना तो वो अनकंफर्टेबल हो गए थे। इसका खुलासा भी एक्टर ने एक इंटरव्यू में किया था।


नगर निगम जबलपुर ने इन बकायेदारों की संपत्ति कर ली है कुर्क

ऐसा क्या हुआ कि भाजपा नेता ने महिला को जड़ दिया तमाचा

जबलपुर पहुंचे कमलनाथ ने शिवराज पर कसा तंज... कहा- चुनाव आते ही शुरू हो जाती है शिवराज की नौटंकी

पढ़ना न भूलें..विकास की कलम की धमाकेदार संपादकीय..हम बोलेगा..तो बोलोगे की ..बोलता है..


 रजनीकांत ने पहली बार ऐश्वर्या राय के साथ काम करने के अनुभव के बारे में एक बार शेयर किया था कि वो उनके साथ काम करने को लेकर काफी असहज महसूस कर रहे थे। इसकी वजह थी कि उनके मन में चल रहा था कि वो दोस्त की बहू के साथ कैसे पर्दे पर रोमांस करेंगी। चूंकि ऐश्वर्या का रोल फिल्म में उनकी लेडी लव का था।थलाइवा ने इससे जुड़ा एक और किस्सा सुनाया था कि जब उनके साथ ऐश्वर्या के काम की जानकारी सभी को हुई तो लोग शॉक्ड थे ये जानकर कि वो ऐश्वर्या के साथ काम कर रहे हैं। इस पर लोगों के गजब के रिएक्शन्स रजनीकांत को देखने के लिए मिले थे जिसके बारे में एक्टर ने खुद शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि लोग उनसे पूछकर तो बस केवल उन्हें घूरते रहते थे। कई तो अपने घर में बच्चन परिवार को लेकर बात करते थे कि ना जाने उन लोगों को क्या हो गया है। 

फर्जी दस्तावेज के आधार पर तीन करोड़ की कर डाली धोखाधड़ी

कुछ लोग तो ये तक कहने लगे थे कि लोग पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं। इस बारे में थलाइवा ने खुद बिग बी को सुनाया था। इस पर वो खूब ठहाके लगाकर हंसे थे।बता दें कि तेलुगू सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत ना केवल साउथ में बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। उनके अनोखे अंदाज और एक्टिंग के लोग आज भी दीवाने हैं। 72 साल के रजनीकांत के साथ आज भी एक से बढ़कर एक हीरोइनें काम करना चाहती हैं। उन्होंने सदाबहार एक्ट्रेस रेखा जैसी हीरोइनों के साथ काम किया है। 

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post