Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

जबलपुर पहुंचे कमलनाथ का शिवराज पर तंज-चुनाव आते ही उन्हें आने लगी महाकौशल की याद

www.vikaskikalam.com


जबलपुर । 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने यहां कहा कि मुझे मध्य प्रदेश की जनता पर पूरा विश्वास है। जनता मध्य प्रदेश की तस्वीर सामने रखकर मध्य प्रदेश का भविष्य सुनिश्चित करेंगी और सच्चाई का साथ देगी। पूर्व मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर महाकौशल की उपेक्षा को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा शिवराज सरकार को चुनाव के सात महीने पहले महाकौशल की याद आने लगी है। यह चुनावी नाटक-नौटंकी है। भाजपा सरकार की विकास यात्रा को उन्होंने प्रâॉड यात्रा बताया। चुनाव के ७ महीने पहले जनता का ध्यान मोड़ने की राजनीति की जा रही है और जनता को गुमराह किया जा रहा हैं। पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ शनिवार को जबलपुर पहुंचे थे. बरगी विधानसभा क्षेत्र स्थित मां नर्मदा के नादिया घाट पहुंचे जहां उन्होंने पूजन अर्चन किया इसके बाद मीडिया से अनौपचारिक चर्चा करते हुए उन्होंने यह बात कही।

नगर निगम जबलपुर ने इन बकायेदारों की संपत्ति कर ली है कुर्क

ऐसा क्या हुआ कि भाजपा नेता ने महिला को जड़ दिया तमाचा

जबलपुर पहुंचे कमलनाथ ने शिवराज पर कसा तंज... कहा- चुनाव आते ही शुरू हो जाती है शिवराज की नौटंकी

पढ़ना न भूलें..विकास की कलम की धमाकेदार संपादकीय..हम बोलेगा..तो बोलोगे की ..बोलता है..

हम धर्म की पब्लिसिटी नहीं करतेः नाथ.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा बीजेपी ने कोई धर्म का ठेका नही लिया हैं। हम अपनी धार्मिक भावनाओं को सियासी मुद्दा नहीं बनाते हैं। भाजपा धर्म के आधार पर राजनीति करती हैं। उन्होंने कहां ये हमारी श्रद्धा आस्था और भावना हैं। हम धर्म की पब्लिसिटी नहीं करते हैं। उन्होंने कहां मैंने देश का सबसे बड़ा हनुमान मंदिर बनाया। यह मैंने अपनी भावना से बनाया हैं। सबकी अपनी भावनाएं होती हैं। मैंने भोपाल में भी पूजा की हैं। आज मुझे जबलपुर में नर्मदा नदी का पूजन अर्चन करने का सौभाग्य मिला हैं।


पढ़ना न भूलें..विकास की कलम की धमाकेदार संपादकीय..हम बोलेगा..तो बोलोगे की ..बोलता है..


पूर्व मंत्री की चुनौती स्वीकार.

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन के छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ने की चुनौती को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने स्वीकार किया है। जबलपुर प्रवास के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गौरीशंकर बिसेन के चैलेंज को स्वीकार करते हुए कहा है कि छिंदवाड़ा में उनका स्वागत है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने यह भी कहा कि जब उन्हें बालाघाट से टिकट नहीं मिल रही है तो वह भागकर छिंदवाड़ा आ रहे हैं पर छिंदवाड़ा आने पर भी मैं उनका स्वागत करता हूं।   

www.vikaskikalam.com


भाजपा कर रही झूठ की राजनीति..

कमलनाथ ने कहा कि भाजपा झूठ की राजनीति कर रही है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जो कहते हैं वह नहीं करते सिर्फ घोषणाएं करते हैं। बरगी जैसा क्षेत्र जो कि आदिवासी बाहुल्य ग्रामीण इलाका है यहां इतने साल भाजपा सत्ता में रहने के बाद पब्लिक के लिए कुछ नहीं कर सकी जबकि उनकी मात्र १५ महीने की सरकार ने कांग्रेस विधायक संजय यादव के माध्यम से यहां स्कूलएकॉलेज और अस्पताल जैसे अधोसंरचनात्मक विकास के कार्य करा दिए। इसके साथ ही किसानों का ऋण माफ करने प्रक्रिया शुरु करा दी थी जिसे भाजपा वालों ने सरकार हड़प कर ठप्प कर दिया।

फर्जी दस्तावेज के आधार पर तीन करोड़ की कर डाली धोखाधड़ी

ये रहे मौजूद..

इस अवसर पर विधायक तरुण भनोत लखन घनघोरिया विनय सक्सेना संजय यादव सम्मिति सैनी अर्पित तिवारी राधेश्याम चौबे सहित अन्य कांग्रेसजन मौजूद रहे। 



Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post