Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

पेट्रोल पंप कर्मी से सवा लाख की लूट.. पहले आंख में मिर्ची झोंकी,फिर मार दी गोली..

पेट्रोल पंप कर्मी से सवा लाख की लूट..
पहले आंख में मिर्ची झोंकी,फिर मार दी गोली..




विकास की कलम/गोसलपुर

जबलपुर जिले में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इस बात का अंदाजा इस घटना से लगाया जा सकता है कि बीती दोपहर 3:00 बजे कुछ अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप कर्मी की आंख में मिर्ची डालने के बाद बीच सड़कों से गोली मार दी और सवा लाख रुपए की लूट कर ली सबसे खास बात यह है कि यह पूरी वारदात थाने से लगभग 100 मीटर की दूरी पर हुई और वह भी बीच सड़क पर।

मामला जबलपुर जिले से लगे गोसलपुर थाना क्षेत्र का है जहां दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मी से लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने पहले कर्मचारी की आंख में मिर्च का पाउडर डाला उसके बाद गोली चलाई और कर्मी से एक लाख 28 हजार रुपये छीनकर भाग गए। वारदात की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपित वहां से भाग निकले। पेट्रोल पंप कर्मी को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने आरोपितों पर हत्या के प्रयास और लूट समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

शादी में फर्जी मेहमान बन कर चुरा लिए 7 लाख के गहने, लेकिन फिर ऐसी हुई ट्रेजेडी की, जिसने सुना ,पेट पकड़ के हंसने लगा

प्राप्त जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय सत्यम रजक गोसलपुर थाने से थोड़ी दूरी पर स्थित नायरा पेट्रोल पंप में काम करता है पेट्रोल पंप में दोपहर तक हुई बिक्री के 128 हजार रुपए लेकर सत्यम रजक उन पैसों को बैंक में जमा करवाने जा रहा था।लेकिन जैसे ही वह थाने से लगभग 100 मीटर दूर हाईवे पर पहुंचा तभी बाइक सवार दो बदमाश उसके करीब आए। इससे पहले की सत्यम कुछ समझ पाता, अचानक ओवरटेक करने वाले बाइक सवार के पीछे बैठे बदमाश ने सत्यम की आंख में मिर्च पाउडर डाल दिया। एकाएक मिर्च आंख में जाने पर सत्यम ने बाइक रोकी, तभी आरोपित ने सत्यम पर गोली चला दी जो पेट में जा धंसी और वह बाइक समेत गिर गया। तभी फाइरिंग करने वाला बदमाश उतरा और बैग लूट लिया। जिसके बाद दोनों भाग निकले।

वारदात की सूचना सत्यम ने तत्काल पेट्रोलपंप कर्मियों को दी। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंची। सहकर्मी तत्काल मौके पर पहुंचे और 108 एम्बुलेंस से सत्यम को सिहोरा अस्पताल ले गए, जहां हालत नाजुक होने पर उसे मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर गोसलपुर थाने की पुलिस और एसडीओपी पारुल शर्मा समेत अन्य अधिकारी अस्पताल पहुंचे। जहां सत्यम से वारदात के संबंध में जानकारी ली। पुलिस को संदेह है कि आरोपितों ने रैकी के बाद वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालें, तो वारदात के बाद आरोपी पहले जबलपुर की ओर भागते नजर आए, लेकिन बाद में फिर उन्होेंने कटनी की ओर बाइक मोड़ ली।

हेलमेट चालान से बचने ड्रामेबाजी की हद पार कर गई महिला और फिर पुलिस वालों ने हाथ जोड़कर महिला को किया चलता

इनका कहना है..

दोपहर 3 बजे के करीब अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने फाइरिंग कर पेट्रोल पंप कर्मी से एक लाख 28 हजार रुपये की लूट की है। मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। एक आरोपित हेलमेट पहने हुए था वहीं दूसरा मुंह में कपड़ा बांधकर आया था।
सूर्यकांत शर्मा, एएसपी, ग्रामीण


For video news click here 




Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post