Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

हेलमेट चालान से बचने महिला ने अपनाया प्लान बी

हेलमेट चालान से बचने 
महिला ने अपनाया प्लान बी 



विकास की कलम/जबलपुर 

वैसे तो हेलमेट चेकिंग , आम जनता के लिए हमेशा से एक बड़ा सिर दर्द रहा है। लेकिन यदि आपसे कहा जाए की, इस बार हेलमेट चेकिंग के दौरान , खुद पुलिस वालों के सिर में दर्द होने लगा , तो यह बात जरूर आपको अटपटी लग सकती है। लेकिन अजब एमपी के गजब किस्सों में , एक और किस्सा उस वक्त जुड़ गया । जब हेलमेट चेकिंग के दौरान खुद पुलिस वाले ने, हाथ जोड़कर एक महिला वाहन चालक को, बिना चालान काटे रवाना किया।

 जबलपुर के सोशल मीडिया में कुछ दिनों से, एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला, पुलिस कर्मियों से हेलमेट चेकिंग के दौरान सवाल जवाब करते हुए दिखाई दे रही है। और फिर अचानक गाड़ी के पास बैठकर रोती हुई नजर आई।

दरअसल यह पूरा वाक्या ,विजय नगर थाने के सामने का है, जहां थाना पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक महिला को हेलमेट ना लगाने के कारण , महिला पुलिस कर्मी ने रोक लिया। पहले तो महिला ने दूसरे वाहन चालकों को ना रोकने को लेकर बहस की। लेकिन जब पुलिस कर्मी चालान काटने की बात कहने लगे तो, महिला रोने लगी, महिला के इस हाई वोल्टेज ड्रामे को देखकर लोग खुद ब खुद रुकने लगे। हालांकि महिला की नौटंकी देखकर पुलिस कर्मियों ने उसे चलता कर दिया।

विकास की कलम अपने दर्शकों से यह निवेदन करती है, कि हेलमेट लगाकर ही वाहन चलाएं। क्योंकि यह सिर्फ और सिर्फ आपकी सुरक्षा के लिए है। क्योंकि ड्रामा करके आप चालान से तो बच सकते हैं, लेकिन आने वाली दुर्घटना से नहीं।

For video news click here






Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post