Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

कलयुगी बाप ने 9 साल की बेटी को बनाया शिकार, कुछ ही दिन पहले जेल से छूटा था आरोपी

www.vikaskikalam.com


 

बरेली। 

यूपी के बरेली में खून के रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है जहां एक शराबी पिता ने अपनी ही 9 साल की बेटी के साथ दरिंदगी का शिकार बना डाला। इस मामले में आरोपी के भाई अजय ने अपने ही भाई के खिलाफ केस दर्ज कराया है। भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने कहा कि शराब के नशे में गलती हो गई। 

बता दें कि हाल ही में वह जेल से रिहा हुआ है। इससे पूर्व में भी आरोपी लड़कियों से छेड़छाड़ के मामले में जेल की सलाखों के पीछे जा चुका है। मामला थाना बहेड़ी क्षेत्र का है जहां के रहने वाले अजय ने अपने भाई राजेश पर गंभीर आरोप लगाया है। आरोप है कि भाई ने अपनी 9 साल की बेटी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे रहा था। जब उनकी भतीजी चिल्लाई तब उन्होंने जाकर देखा तो भाई शराब के नशे में था और उसके साथ गंदी हरकत कर रहा था। इस मामले की जानकारी परिवार और रिश्तेदारों को देते हुए पुलिस से मामले की लिखित में शिकायत की। 

पुलिस ने आरोपी के  खिलाफ केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी राजेश से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल किया है। 9 साल की बेटी मां की मौत के बाद परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहती है। एसपी सिटी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इसी तरह के एक मामले में आरोपी पर 354 और 366 की कार्रवाई हो चुकी है और वह हल्द्वानी जेल भी जा चुका है।


Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post