Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

जबलपुर में जियो ट्रू 5जी सेवा लॉन्च

www.vikaskikalam.com

 

  जियो ने ग्वालियर और जबलपुर में जियो ट्रू 5जी सेवा लॉन्च की 

- जियो ग्वालियर और जबलपुर में 5जी सेवा लॉन्च करने वाला पहला और एकलौता ऑपरेटर 

- अब तक देश के 72 शहरों में जियो ट्रू 5जी सेवा शुरू 

- प्रवासी भारतीय दिवस और ग्लोबल इन्वेस्टर समिट को देखते हुए प्रदेश के 4 शहरों में जियो ट्रू 5जी कवरेज शुरू 

- जियो के ग्राहकों को 1जीबीपीएस+ स्पीड से मुफ्त अनलिमिटेड 5जी डेटा मिलेगा 

भोपाल/जबलपुर।

 रिलायंस जियो ने आज मध्यप्रदेश के दो बड़े शहरों ग्वालियर और जबलपुर में जियो ट्रू5जी सेवा लॉन्च करने का एलान किया। इसके साथ ही देश के 72 शहरों में अब तक जियो ट्रू 5जी सेवा लॉन्च हो चुकी है। जियो ट्रू 5जी सेवा तेजी से लॉन्च हो रही है और अधिकतर शहरों में सिर्फ जियो की ही 5जी सेवा है। इससे जियो ग्राहकों को टेक्नोलॉजी के परिवर्तनकारी फायदे मिल रहे हैं।

प्रदेश के इंदौर में हो रहे प्रवासी भारतीय दिवस और ग्लोबल इन्वेस्टर समिट को देखते हुए जियो ने 2 और शहरों में अपने 5जी नेटवर्क को मजबूत किया है। रिलायंस जियो अब प्रदेश के 4 बड़े शहरों में 5जी सेवा देने वाला पहला और एकमात्र टेलीकॉम ऑपरेटर बन गया है। इससे पहले जियो इंदौर और भोपाल में भी ट्रू5जी सेवा लॉन्च कर चुका है।

आज से ग्वालियर और जबलपुर के जियो यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर  के तहत आमंत्रित किया जाएगा। जियो वेलकम ऑफर के तहत यूजर्स को मुफ्त में 1 जीबीपीएस+ की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। लॉन्च के मौके पर जियो के प्रवक्ता ने कहा कि  हमें ग्वालियर और जबलपुर में जियो ट्रू 5जी शुरू करते हुए खुशी हो रही है। जियो मध्यप्रदेश में टेलीकॉम ग्राहकों की पहली पसंद है और ये लॉन्च जियो की मध्यप्रदेश के लोगों के लिए प्रतिबद्धता को दिखाता है। हमें विश्व स्तरीय सुविधा और बेहतर टेलीकॉम नेटवर्क देते हुए गर्व है। जियो ट्रू 5जी से मध्यप्रदेश के लोगों के लिए ई-गवर्नेस शिक्षा ऑटोमेशन आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस गेमिंग हेल्थकेयर कृषि आईटी और छोटे उद्योगों के लिए विकास के अनंत दरवाजे खुलेंगे।

हम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्य सरकार और मध्यप्रदेश प्रशासन की टीम के आभारी हैं कि उन्होंने प्रदेश को डिजिटाइज करने के हमारे प्रयास में निरंतर सहयोग किया। जियो के इस लॉन्च से इंदौर में होने वाले आगामी 17वें प्रवासी भारतीय दिवस और ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के लिए आधुनिक टेक्नोलॉजी सपोर्ट मिलेगा। इवेंट में शामिल होने वाले डेलिगेट्स अब विश्व स्तरीय स्टैंडअलोन जियो ट्रू 5जी नेटवर्क के साथ व्यापक नेटवर्क क्षमता जीबीपीएस में स्पीड और अल्ट्रा लो लेटेंसी का अनुभव कर सकेंगे। जियो की दिसंबर 2023 तक भारत के हर शहर और तालुका में जियो ट्रू 5जी सेवा लॉन्च करने की योजना है।


Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post