Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी को दो सप्ताह में दो बार कोरोना , 24 घंटे बाहरी ऑक्सीजन सपोर्ट पर

www.vikaskikalam.com



नई दिल्ली । 

इंडियन प्रीमियर लिग (आईपीएल) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी लगातार ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उन्हें इन्फ्लूएंजा निमोनिया के साथ दो हफ्ते में दो बार कोविड हुआ था। मैक्सिको सिटी में रह रहे ललित को उनके बेटे और डॉक्टर्स एयरलिफ्ट करके लंदन ले गए और वहां उनका इलाज कराया। इसकी जानकारी खुद ललित मोदी ने दी। अपने इंस्टाग्राम पर ललित मोदी ने बताया कि डॉक्टर और बेटा कुशल एयर एम्बुलेंस से मुझे लंदन लाए और मेरा इलाज कराया इस वजह से मैं मौत के मुंह से वापस आ सका लेकिन अभी भी मुझे 24 घंटे बाहरी ऑक्सीजन पर ही रहना पड़ता है।

दो डॉक्टर्स ने तीन हफ्ते तक मेरा इलाज कर लगातार निगरानी की। एक डॉक्टर ने मैक्सिको सिटी में मेरी देखभाल की और दूसरे ने मेरा लंदन में ख्याल रखा। उनकी तारीफ के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है। मेरे बेटे मित्र और मेरे करीबी दोस्त हरीश साल्वे जो दो सप्ताह तक पूरी तरह से मेरे साथ थे। वे सभी मेरा परिवार हैं और मेरा हिस्सा हैं। भगवान भला करे। जय हिन्द। 

ललित मोदी ने कहा कि वह दो सप्ताह में दो बार कोविड से संक्रमित हुए और उन्हें गहरा निमोनिया है। उन्होंने लिखा दो सप्ताह में डबल कोविड के साथ तीन सप्ताह का एकांतवास साथ ही इन्फ्लुएंजा और गहरे निमोनिया और कई बार वापसी की कोशिश। आखिर में दो सुपरस्टार डॉक्टर्स और अपने बेटे की मदद से लंदन वापसी हुई जिन्होंने मेरे लिए इतना कुछ किया। 

ऑक्सीजन सपोर्ट पर ललित मोदी सुष्मिता के भाई ने मांगी दुआ

पूर्व आईपीएल चेयरमैन ललित मोदी और सुष्मिता सेन का रिश्ता एक बार फिर चर्चा में है। ललित कोरोना और न्यूमोनिया की चपेट में आ गए हैं। इसके बाद हर कोई उनके ठीक होने की दुआ कर रहा है। सुष्मिता सेन के भाई ने भी ललित मोदी की पोस्ट पर कमेंट किया है। 

दरअसल ललित ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटो में वहां हॉस्पिटल के बेड पर लेटे दिख रहे हैं। जिसके बाद ललित की पोस्ट पर कमेंट करते हुए सुष्मिता सेन के भाई ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है। वहीं राजीव के कमेंट के बाद फैंस को सुष्मिता सेन के कमेंट का इंतजार है। ललित संग रिश्ता होने के बावजूद सुष्मिता सेन ने उन्हें लेकर कुछ नहीं कहा।


Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post