Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

जबलपुर स्वतंत्रता दिवस समारोह की मुख्य झलकियां जबलपुर में लोक निर्माण एवं जिले के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने किया ध्वजारोहण

जबलपुर स्वतंत्रता दिवस समारोह की मुख्य झलकियां
जबलपुर में लोक निर्माण एवं जिले के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने किया ध्वजारोहण

In-charge minister Gopal Bhargava did flag hoisting in Jabalpur


जबलपुर आज सारा देश , 76 वें स्वतंत्रता दिवस को आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में मना रहा है,76 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जबलपुर के पुलिस परेड ग्राउंड में मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। स्वतंत्रता दिवस के इस मुख्य समारोह में मध्यप्रदेश के लोक निर्माण एवं जिले के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने भारत की शान का प्रतीक तिरंगा फ़हराया और परेड की सलामी ली। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मंत्री गोपाल भार्गव ने प्रदेश की जनता के नाम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संदेश का वाचन किया और देश की एकता और अखंडता के साथ प्रदेश की खुशहाली की कामना की। 

Video news click here




स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रदेश वासियो को शुभकामनाएं देते हुए मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि पीएम मोदी की अपील पर आज़ादी के अमृत महोत्सव के तहत गांव की गलियों से लेकर महानगरों तक लोग घर घर तिरंगा फहराने के साथ यात्राएं निकाल रहे है,इसलिए आज उस उद्देश्य को हम सभी को मिलकर सफल बनाना है,जिस उद्देश्य को लेकर हजारों लोगों ने अपना बलिदान दिया, यातनाएं सहकर हमें आज़ादी दिलाई है,स्वतंत्रता अक्षुण रहे,इसके लिए देश को और मजबूत करना है।

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post