Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

रणवीर के न्यूड फोटोशूट ने मचा दिया तहलका -अमेरिकी मैगजीन ‘पेपर’ के लिए करवाए गए न्यूड फोटोशूट



रणवीर के न्यूड फोटोशूट ने मचा दिया तहलका
-अमेरिकी मैगजीन ‘पेपर’ के लिए करवाए गए न्यूड फोटोशूट

Ranveer's nude photoshoot giving rise to controversies



मुंबई। बालीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादूकोण के हसबैंड रणवीर सिंह एक न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर द्वारा अमेरिकी मैगजीन ‘पेपर’ के लिए करवाए गए न्यूड फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उधर रणवीर की फोटो वायरल होने के बाद महिलाओं की भावनाओं को आहत करने के आरोप में मुंबई में एफआईआर भी दर्ज की गई है। रणवीर एक दिन इस तरह की मुसीबत में फंसेंगे इसकी भविष्यवाणी शाहरुख खान ने सालों पहले ही कर दी थी।

फिल्ममेकर करण जौहर का पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सीजन 7 एक बार फिर चर्चा में हैं। साल 2017 में ‘कॉफी विद करण’ एक एपिसोड में शाहरुख खान और आलिया भट्ट पहुंचें हुए थे। इसी दौरान शाहरुख ने रणवीर को लेकर पूछे गए सवाल पर बताया था कि वह कपड़ों की वजह से अरेस्ट होंगे। आलिया और शाहरुख फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में एक साथ काम कर चुके हैं।जैसा कि करण जौहर के शो का फॉर्मेट है कि सेलिब्रिटी से सवाल जवाब करते हैं। ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 5 के एक एपिसोड में शाहरुख खान ने शिरकत किया था। करण ने शाहरुख से पूछा था कि ‘अगर कभी सुना कि रणवीर सिंह को गिरफ्तार किया गया है, तो शाहरुख ने मजाकिया लहजे में जवाब दिया था कि ‘कपड़े पहनने के लिए और कपड़े नहीं पहनने के लिए’। हालांकि रणवीर के इस बोल्ड फोटोशूट पर कई लोगों ने समर्थन दिया है तो कई ने आलोचना की है। हाल ही में रणवीर सिंह के खिलाफ मध्यप्रदेश में विरोध प्रदर्शन भी हुआ।

खबरों की मानें तो मध्यप्रदेश में कुछ लोगों ने प्रोटेस्ट करते हुए एक्टर के न्यूड फोटोशूट की एक तस्वीर बॉक्स पर लगाकार कपड़े दान किए। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने ‘नेकी की दीवार’ पर रणवीर के लिए कपड़े भेजे हैं। एक्टर के न्यूड फोटोशूट को भारतीय संस्कृति के खिलाफ बताते हुए इंजौर में उनके खिलाफ नारे भी लगाए गए।बेहतरीन एक्टिंग, खास फैशन स्टाइल और कमाल की एनर्जी के लिए चर्चा में रहने वाले रणवीर सिंह हाल ही में करवाए गए न्यूड फोटोशूट की वजह से विवादों में हैं।

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post