Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

घर से स्कूल के लिए निकलने वाली बच्चियां.. कैसे पहुंच जाती थी स्पा सेंटर..?

घर से स्कूल के लिए निकलने वाली बच्चियां.. कैसे पहुंच जाती थी स्पा सेंटर..?




 विकास की कलम / जबलपुर 

जबलपुर के मदन महल थाना स्थित एक स्पा सेंटर में उस वक्त अफरा तफरी  का माहौल मच गया जब अचानक भारी पुलिस बल के साथ मीडिया के कैमरे भी धड़-धड़ाते हुए स्पा सेंटर के अंदर घुस गए।

 दरअसल पूरा मामला नाबालिक बच्चियों से जुड़ा हुआ है लिहाजा मामले की गंभीरता को देखते हुए बहुत से पहलुओं को छुपा कर रखना ही सही समझा जा रहा है।


 प्राप्त जानकारी के अनुसार पूरा मामला तब प्रकाश में आया जब 12वीं कक्षा की एक छात्रा घर से परीक्षा देने तो निकली लेकिन वह स्कूल पहुंची ही नहीं और जब स्कूल प्रबंधन ने परिजनों से इस विषय पर बात की तो उसके बाद जो मामला सामने आया वह काफी चिंताजनक था।

दरअसल परीक्षा देने के बजाय बच्ची स्पा मसाज सेंटर में चली गई।


 बच्चियों ने खुद इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि उन्हें मोटी रकम का आश्वासन दिया जाता था जिसके चलते उनका पढ़ाई में मन नहीं लगता और वह मसाज सेंटर की ओर खिंची चली आती।


 इस पूरे मामले से नाराज बच्ची के परिजनों ने तत्काल ही इसकी शिकायत निकटवर्ती थाने में की लेकिन पुलिस प्रशासन के ढीले रवैया के चलते एक बार फिर से खाकी पर कई सवालिया निशान खड़े हुए हैं।


 मामले को तूल पकड़ता देख कई सामाजिक संगठन अधिवक्ता गण और पत्रकार भी मौकाए वारदात पर पहुंच गए और फिर आनंद फानन में आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर विधिवत जांच शुरू की गई।


 रानू शर्मा समाजसेवी

 पूजा पाण्डेय एडी एसपी


For video news click here




Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post