Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

कॉंग्रेस नेत्री ने.. घर की काम वाली बाई पर डाला देहव्यापार करने का दबाब..पीड़िता की शिकायत पर दर्ज हुआ मामला।

 

www.vikaskikalam.com


जबलपुर

2 नवंबर 2022 की एक शिकायत को लेकर शहर की एक कॉंग्रेस नेत्री बुरी तरह फंसती नज़र आ रही है। दरअसल शिकायत कर्ता आदिवासी महिला ने आरोप ही इतने सनसनीखेज लगाए है कि शहर के राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर से भरपूर हलचल दिखाई दे रही है बताते चलें कि इस बार मामला किसी घोटाले का नहीं बल्कि एक महिला कांग्रेस नेत्री के काले कारनामों से जुड़ा है। हालांकि इसकी हकीकत क्या है इस विषय पर गंभीर जांच की जा रही है लेकिन मौजूदा हालातों की बात करें तो कांग्रेस नेत्री के घर में काम करने वाली आदिवासी महिला ने खुद से दुर्व्यवहार करने एवं देह व्यापार के लिए बाध्य करने जैसे संगीन आरोप लगाए हैं।


चौकीदार ही निकला चोर... पुलिस जांच में हुआ सनसनीखेज खुलासा


जानिए क्या है पूरा मामला..


जबलपुर शहर में रहने वाली एक कांग्रेस नेत्री की घर की कामवाली बाई ने रोते बिलखते हुए थाने में पहुंचकर खुद के साथ मारपीट किए जाने दुर्व्यवहार करने एवं अन्य लोगों के साथ दैहिक संबंध बनाने को बाध्य करने जैसे सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार लंबे समय से कांग्रेस नेत्री की प्रताड़ना झेल रही आदिवासी महिला ने तंग आकर यह फैसला किया है। क्योंकि महिला द्वारा इस पूरे मामले की शिकायत धार जिले के पुलिस थाने में की गई थी लिहाजा धार पुलिस ने तत्काल मामला संज्ञान में लेते हुए आदिवासी महिला की शिकायत पर कांग्रेस नेत्री के खिलाफ धारा 377 एव एसटीएससी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया था। गौरतलब हो कि यह वही कांग्रेस नेत्री है जिसने एक मंत्री पर बलात्कार का आरोप लगाया था। वहीं इस पूरे मामले में विस्तृत जानकारी देते हुए धार नगर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र धुर्वे ने बताया कि जबलपुर निवासी कांग्रेस नेत्री के खिलाफ घर में  काम करने वाली एक आदिवासी महिला ने 2 नवंबर 2022 को अपने साथ मारपीट एवं दुर व्यवहार की शिकायत नौगांव थाने में की थी जिस पर नौगांव पुलिस ने कांग्रेस नेत्री  पर उस दिन धारा 294, 323, 506 अपराध कमांक 514/22 मेें मामला दर्ज किया था 


यूपीआई पेमेंट में अब किसका कटेगा एक्स्ट्रा पैसा.. क्या नया नियम कर सकता है आपकी जेब ढीली... जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर


धारा 164 के बयान के बाद बढ़ी महिला नेत्री की मुश्किलें


कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए बीते दिनों पीड़िता के धारा 164 मे बयान दर्ज किए गए। अपने बयानों में पीड़िता ने कांग्रेस नेत्री  के खिलाफ अश्लील हरकत करने अवैध संबंध बनाने, गलत तरीके से छूने एवं आए दिन मारपीट करने वाले बयान दिए है ।इन बयानो के आधार पर कांग्रेस नेत्री  पर धारा 377 एव एसटीएससी एक्ट की धाराएं भी बढ़़ गई है। पीड़ित आदिवासी महिला के बयानों के बाद से ही धार पुलिस कांग्रेस नेत्री की खोजबीन में जुटी हुई है। रिश्तेदारों व परिचितों के यहां दबिश दी जा रही है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।


राजनीतिक ट्विस्ट या राजनीति का खेल

गौर करने वाली बात यह है कि कभी खुद के साथ हुई ज्यादती को लेकर खुलकर आवाज उठाने वाली महिला कांग्रेस नेत्री आज ठीक उसी तरह के कुचक्र में दोबारा फंसती नजर आ रही है। एक वह भी दिन था जब धार पुलिस कांग्रेस नेत्री की शिकायत पर उसके बयान की जांच करने जबलपुर के चक्कर लगाया करती थी। लेकिन समय का चकरा कुछ ऐसी रफ्तार पकड़ा की अब आदिवासी महिला की शिकायत पर कॉंग्रेस नेत्री की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। अब इस पूरे प्रकरण को लेकर राजनीति के अखाड़े से लेकर आम गलियारों तक तरह-तरह की बातें कहीं जा रही हैं। कुछ लोग इसे मंत्री पर किए गए केस का साइड इफेक्ट बता रहे हैं तो कुछ इसे जैसी करनी वैसी भरनी का जुमला दोहरा कर चटकारे भर रहे हैं।


जानिए कौन डाल रहा है मास्साब की छुट्टियों पर डाका ...क्या इस बार भी अधिकारियों की भेंट चढ़ जाएंगी.. शिक्षकों की छुट्टियां


Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post