Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

साल के पहले दिन ही हत्या से दहला रांझी.. मुस्तैद पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझाया केस..

साल के पहले दिन ही हत्या से दहला रांझी.. मुस्तैद पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझाया केस..



जबलपुर/विकास की कलम।  

 नए साल की शुरुआत हत्या की वारदात से हुई है. नए वर्ष के जश्र पर कड़ा पहरा होने के बाद भी रांझी के झंडा चौक में तीन बदमाशों ने एक युवक पर चाकुओं से हमला कर दिया जिससे आई  गंभीर चोटों के कारण युवक की मौत हो गई. इस मामले मे पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है दो अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

रांझी पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार रिछाई क्षेत्र में ड्राइवरी करने वाला श्यामलाल पटेल पूर्व में रांझी क्षेत्र में रहता था. अब वह सरस्वती कालोनी सुहागी में परिवार के साथ निवासरत रहा. श्यामलाल पटेल गत रात रांझी स्थित अपने पुराने घर आया था. जहां पर कुछ देर रुकने के बाद सुहागी के लिए रवाना हो गया. जब वह झंडा चौक पहुंचा तो देखा कि हर्ष कोरी विशाल कोरी विपिन यादव व अन्य युवक नए वर्ष का जश्र मना रहे है. श्यामलाल पटेल वहां से आगे निकला तभी तीनों युवकों की नजर पड़ गई. जिन्होने श्यामलाल को रोककर गाली गलौज शुरु कर दी. श्यामलाल भी गाली गलौज करने लगा देखते ही देखते दोनों पक्षों में गाली गलौज होने लगी.

इस बीच तीनों ने श्यामलाल के साथ मारपीट करते हुए चाकू से हमला कर दिया. हमले में घायल श्यामलाल लहू लुहान होकर गिर गया. इस बीच घटना की खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल श्यामलाल को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर श्यामलाल की उपचार के दौरान मौत हो गई. 

आरोपियों की तलाश में छापे..

श्यामलाल की मौत की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में पता चला कि तीनों बदमाशों की  श्यामलाल से पुरानी रंजिश चली आ रही है. आरोपी हर वक्त बदला लेने की फिराक में रहते थे. बीती रात जैसे ही श्यामलाल को देखा तो गाली गलौज कर मारपीट शुरु कर दी. पुलिस ने पूछताछ के बाद हमलावरों की तलाश शुरु कर दी एक तो देर रात ही हिरासत में ले लिया. वहीं अन्य दोनों आरोपियों को पकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ ३०२ ३४ के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बेवजह गाली देना बना था हत्या का कारण

गठित टीम द्वारा सरगर्मी से तलाश करते हुये,हर्ष कोरी पिता मणी कोरी उम्र 21 वर्ष निवासी गोरखपुर गुरूद्वारा के पास टपरिया मोहल्ला हाल निवासी झण्डा चौक नई बस्ती सुभाष नगर,  तथा विशाल कोरी पिता विजय कोरी उम्र 20 वर्ष एवं विपिन यादव पिता सुनील यादव उम्र 18 वर्ष दोनों निवासीे झण्डा चौक नई बस्ती सुभाष नगर को सरगर्मी से तलाश कर अभिरक्षा में लेकर सघन पूछताछ की गयी तो जिस पर पाया गया कि हर्षू ,  विशाल कोरी एवं विपिन यादव तीनों  रात 11 बजे जे रहे थे,  कुलिया के सामने ,खड़ा श्यामलाल पटेल तीनों को देखकर गालीगलौज करने लगा, तीनों ने विरोध किया श्याम लाल ने हर्ष को एक थप्पड़ मार दिया जिससे तीनों आवेश में आकर श्यामलाल के साथ हाथ मुक्केा से मारपीट की हर्ष कोरी ने चाकू से हमला कर श्यामलाल पटेल की हत्या कर दी।आरोपियों की निशादेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू तथा घटना कें वक्त पहने हुये कपडे़ जप्त करते हुये आरेापियेां को प्रकरण में विघिवत गिरफ्तार कर मान्नीय न्यायालय के समक्ष दिनॉक 2-1-23 को पेश किया जायेगा।

उल्लेखनीय  भूमिका 

 आरोपियों को सरगर्मी से तलाश कर 24 घंटे कें अंदर पकडने में थाना प्रभारी रांझी श्री सहदेव राम साहू के नेतृत्व में सहायक उप निरीक्षक राजेश मिश्रा, प्रधान आरक्षक प्रदीप तिवारी, आरक्षक साकेत तिवारी, मनीष पटेल जितेन्द्र तिवारी, की सराहनीय भूमिका रही।









Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post