Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

खालिस्तानी आतंकी रिंदा ने किया मौत की खबर का खंडन, फेसबुक पोस्ट में कहा अभी मरा नहीं हूं मैं

  खालिस्तानी आतंकी रिंदा ने किया मौत की खबर का खंडन, फेसबुक पोस्ट में कहा अभी मरा नहीं हूं मैं



नई दिल्ली । खालिस्तानी आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा की पाकिस्तान में मौत नहीं हुई है। मौत की खबरें जारी होने के बाद सोशल मीडिया पर रिंदा के नाम से एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें रिंदा ने दावा किया है कि अभी उसकी मौत नहीं हुई है। पोस्ट में उसने खुद को इस समय पुर्तगाल में बताया है। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक इसमें पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का दिमाग हो सकता है। आईएसआई रिंदा का नाम जिंदा रखना चाहती है।

खुफिया विभाग इस पोस्ट की सच्चाई पता लगाने में जुटा है की कहीं यह फिर से पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की कोई साजिश तो नहीं, जिसमें वह रिन्दा को जिंदा रखना चाहती है। क्योंकि पाकिस्तान कभी यह कबूल नही करेगा की खालिस्तनी आतंकी रिन्दा पाकिस्तान में रह रहा था। इतना ही नहीं इस पोस्ट में रिंदा ने लिखा है की दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने मेरा नाम गोल्डी बराड़ के साथ जोड़ा है, जबकि मेरा गोल्डी से कोई लेना देना नहीं है।

गौरतलब है कि शनिवार को खबर आई थी कि खालिस्तानी आतंकी हरविंदर रिंदा की पाकिस्तान में मौत हो गई है। बंबीहा ग्रुप ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि हरविंदर सिंह रिंदा को उन्होंने पाकिस्तान में मार गिराया है। आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में और मोहाली आपीजी अटैक में भी रिंदा का नाम सामने आया था। खुफिया एजेंसी के पास जो जानकारी थी उसके मुताबिक हरविंदर सिंह रिंदा की मौत किडनी फेल होने की वजह से हुई है। पिछले 15 दिन से वो पाकिस्तान के एक अस्पताल में भर्ती था।

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post