Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

टाइम ट्रैवेलर की भविष्यवाणी के अनुसार क्या मस्क को ट्विटर-टेस्ला से देना पड़ेगा इस्तीफा?

 टाइम ट्रैवेलर की भविष्यवाणी के अनुसार क्या मस्क को ट्विटर-टेस्ला से देना पड़ेगा इस्तीफा?



वाशिंगटन । ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क लगातार सुर्खियों में हैं। कंपनी में बड़े पैमाने पर छंटनी के बाद अब उन्होंने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट भी बहाल कर दिया है। अब नए सिरे से ट्रंप के समर्थक और विरोधी आमने-सामने आ गए हैं। इस बीच बता दें कि सोशल मीडिया पर एक टिक-टॉकर भी अपनी सटीक भविष्यवाणी को लेकर लगातार खबरों में है। ऐसे में अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि ट्रंप के चक्कर में कही मस्क को ट्विटर से इस्तीफा न देना पड़ जाए।

टिकटॉकर खुद को टाइम ट्रैवल कहता है। यानी वो भविष्य के बारे में बताता है। इस शख्स ने कई महीने पहले ही बता दिया था कि एलन मस्क ट्विटर को खरीदने वाले हैं। इसके बाद जैसे ही मस्क ने ट्विटर की कमान अपने हाथों में ली इस शख्स ने फिर से भविष्यवाणी कर दी। खास बात यह है कि इस शख्स ने जो कुछ भी कहा वो अब सच साबित हो रही है।

पिछले हफ्ते टाइम ट्रैवलर ने अपने 12,000 फॉलोअर्स के साथ शेयर किए गए पोस्ट में कहा था ‘ये साबित करने के लिए कि मैं एक टाइम ट्रैवलर हूं, मैं आपको बताऊंगा कि एलन मस्क के साथ अब आगे क्या होगा। इस शख्स ने कहा कि अब जैसे ही मस्क ट्विटर के मालिक बन गए हैं अब वो डोनाल्ड ट्रंप पर लगे बैन को हटा देंगे। और हुआ भी वहीं।

टाइम ट्रैवलर ने एक हफ्ते पहले ही कहा था कि जैसे ही ट्रंप का ट्विटर से बैन हटाया जाएगा, अमेरिका में हंगामा खड़ा हो जाएगा। इस टिक टॉकर का कहना है कि इस फैसले से कई लोग एलन मस्क से नाराज हो जाएंगे। ऐसे में वह टेस्ला में सीईओ पद से इस्तीफा दे देंगे। 

फिलहाल मस्क ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर लिखा है कि वो ट्विटर कंप्लेन हॉटलाइन ऑपरेटर हैं। मस्क ने एक ऑनलाइन सर्वेक्षण किया था, जिसमें प्रतिभागियों से पूछा गया था कि क्या ट्विटर पर ट्रंप की वापसी होनी चाहिए। इस सर्वेक्षण में 15,085,458 लोगों ने अपना मत जाहिर किया। करीब 51.8 फीसदी लोगों ने ट्रंप का अकाउंट बहाल करने का समर्थन किया, जबकि 48।2 प्रतिशत इसके खिलाफ थे। जिस समय ट्रंप का अकाउंट बहाल किया गया, उस समय उनके दस लाख फॉलोअर नजर आ रहे थे, लेकिन 30 मिनट के भीतर यह संख्या बढ़कर 21 लाख पर पहुंच गई। 

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post