Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

वाशिंगटन एयरपोर्ट पर पाकिस्‍तानी वित्‍तमंत्री के खिलाफ लगे चोर-चोर के नारे

 वाशिंगटन एयरपोर्ट पर पाकिस्‍तानी वित्‍तमंत्री के खिलाफ लगे चोर-चोर के नारे 



वाशिंगटन। पाकिस्‍तान की विश्‍व और उसके अपने लोगों के बीच किस तरह की छवि है, इसका एक बानगी उस वक्‍त देखने को मिली जब वाशिंगटन एयरपोर्ट पर पहुंचे पाकिस्‍तानी वित्‍तमंत्री इशाक डार के खिलाफ चोर-चोर के नारे लगाए गए। डार वाशिंगटन आईएमएफ से ऋण के सिलसिले में अधिकारियों से बैठक के लिए वहां पहुंचे थे। एयरपोर्ट पर उन्‍हें लेने के लिए पाकिस्‍तान के अमेरिका में तैनात राजदूत मसूद खान सहित अन्‍य अधिकारी वहां पर मौजूद थे। जैसे ही डार गलियारे में आए और अधिकारियों ने उनका स्‍वागत किया, तभी पीछे से उनके खिलाफ नारेबाजी होने लगी। उनके खिलाफ एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों ने चोर-चोर के नारे लगाए।

इस दौरान डार को एयरपोर्ट पर लेने आए पीएमएल-एन के वर्जीनिया चैप्‍टर के अध्‍यक्ष मनी बट की नारेबाजी कर रहे लोगों से काफी तीखी नौकझोंक भी हुई। इस दौरान बट ने अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल किया। डार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में इस दौरान एक व्‍यक्ति को डार को संबोधित कर सुना जा सकता है, कि आप झूठे हैं, आप चोर हैं। इसके जवाब में डार ने भी उस व्‍यक्ति को झूठा कहकर अधिकारी उन्‍हें बचाते हुए अलग ले गए।

ये पहली बार नहीं है, कि पाकिस्‍तान के किसी मंत्री को इस तरह की परिस्थिति का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले लंदन में पीएम शहबाज शरीफ के साथ पहुंची केंद्रीय मंत्री मरियम औरंगजेब को भी इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा था। मरियम उस वक्‍त एक काफी शाप में थीं, तभी वहां पर कुछ पाकिस्‍तानियों ने जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं, ने चोर-चोर के नारे लगाए थे।

मरियम का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। उस वक्‍त कुछ महिलाओं ने मरियम औरंगजेब की ये कहते हुए आलोचना की थी कि पाकिस्‍तान में हिजाब और इस्‍लाम को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करने वाली औरंगजेब लंदन में सिर पर दुपट्टा तक डालना पसंद नहीं करती है।

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post