Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

वॉट्सऐप ने अपने मैसेज डिलीट फीचर को किया अपडेट ,मैसेज डिलीट करने की समय सीमा बढ़ी

  वॉट्सऐप ने अपने मैसेज डिलीट फीचर को किया अपडेट ,मैसेज डिलीट करने की समय सीमा बढ़ी



नई दिल्ली ।  सोशल मीडिय प्लेटफॉर्म वॉट्सऐप अपने मैसेज डिलीट फीचर को अपडेट करने जा रहा है। मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग ऐप मैसेज डिलीट करने की समय सीमा को बढ़ा रहा है। यूजर्स एक घंटे, आठ मिनट और 16 सेकंड की समय सीमा के अन्दर अपने द्वारा भेजे गए मेसेज को डिलीट कर सकते हैं। इस अपडेट के बाद यूजर्स को भेजे गए मैसेज को डिलीट करने के लिए दो दिन का समय मिलेगा। वॉट्सऐप अपडेट को ट्रैक करने वाली वेबसाइट वोबेटा इंफो की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने कुछ चुनिंदा बीटा यूजर्स के लिए अपडेट जारी कर दिया है। आने वाले दिनों में इसे और बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वेबसाइट ने फीचर का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। वोबेटा इंफो ने कहा कि पहले मैसेज डिलीट करने की सीमा 1 घंटा, 8 मिनट और 16 सेकंड थी। लेकिन अब हम दो दिन बाद भी मैसेज को डिलीट कर सकेंगे। 

वाबेटाइंफो आगे कहा कि हमने जब बीते दिन भेजे गए मैसेज को डिलीट करने की कोशिश की और यह फीचर काम कर गया! हम यह भी पुष्टि कर सकते हैं कि मैसेज डिलीट करने की नई समय सीमा 2 दिन और 12 घंटे हो गई है। फीचर आने वाले हफ्तों में इस फीचर को कुछ और बीटा यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा।इसके अलावा मैसेजिंग ऐप एक ऐसे फीचर पर भी काम कर रहा है, जो ग्रुप एडमिन को ग्रुप में किसी भी मैसेज को डिलीट करने अनुमति देगा। यह फीचर ऐप पर भविष्य के अपडेट के बाद उपलब्ध होगी।

 हालांकि, यह फीचर कब आएगा इसकी कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल यह फीचर टेस्टिंग स्टेज पर है। बता दें कि हाल ही में व्हाट्सएप ने एक फीचर जारी किया था, जिससे यूजर्स किसी कॉल पर स्पेसिफिक लोगों को म्यूट या मैसेज कर सकते हैं। ऐप ने ग्रुप कॉल के नीचे एक इंडिकेटर भी पेश किया। यह सभी प्रतिभागियों को सूचित करता है कि कोई व्यक्ति ग्रुप कॉल में शामिल हुआ है। बता दें कि वॉट्सऐप यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कई फीचर पर काम कर रहा है। जल्दी ही नया अपडेट देखने को मिल सकता है। 

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post