Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Jabalpur Rural Election-यहां मतदाताओं को बंट रहे थे नोट,पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार,जानिए क्या है मामला

 Jabalpur Rural Election-यहां मतदाताओं को बंट रहे थे नोट,पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार,जानिए क्या है मामला



जबलपुर, । मतदान से ठीक एक दिन पहले मतदाताओं को रिझाने अनैतिक प्रलोभन की भी खबरें आर्इं. शुक्रवार दोपहर गौर सालीवाड़ा ग्राम पंचायत क्षेत्र चंडी मोहल्ला में सरपंच के उम्मीदवार के समर्थन में पांच पांच सौ रुपये बांटे जाने की खबर से हंगामा हो गया। मौके पर पहुंचे अन्य प्रत्याशियों ने पंपलेट बांट रहे युवक को दबोच लिया।काफी देर तक चले हंगामे के बाद पहुंची पुलिस ने युवक को अपनी अभिरक्षा में लेते हुए पूछताछ करने थाने ले गई। दूसरी तरफ पनागर में महिला मतदाताओं को रिझाने के लिए एक प्रत्याशी के समर्थक में टाटा सफारी वाहन में साड़ी-चूड़ी और बिंदी बांट रहे थे। प्रत्याशी के कार्यकर्ता सिंगौद गांव में सोसायटी के सामने अपने कार्य में जुटे थे, इसी बीच मौके पर पुलिस की पेट्रोलिंग मोबाइल पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि पनागर थाना में पदस्थ एसआई आकाशदीप साहू चुनाव पेट्रोलिंग बल के साथ क्षेत्र का भ्रमण कर रहे थे। पोलिंग बूथ की सुरक्षा व्यवस्था देखने के लिए पुलिस का पेट्रोलिंग वाहन सिंगौद गांव पहुंचा था।


जबलपुर में फिर दिखी तेंदुए की चहल कदमी..सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर


पुलिस ने देखा कि सोसायटी के पास महिलाओं/युवतियों की भीड़ लगी हुई है। पुलिस वाहन पहुंचते ही भीड़ यहां-वहां चली गई,लेकिन मौके पर खड़ी सफेद रंग की टाटा सफारी क्रमांक एमपी २० सीडी ६६९१ में एक युवक मिला। युवक ने अपना नाम राज पटैल पिता संतोष उम्र २२ साल निवासी सिंगौद बताया।


अग्निपथ योजना को लेकर जबलपुर से भी शुरू हो सकता है देशव्यापी आंदोलन..पढ़िए पूरा मामला


४ बोरी चुड़ियां जब्त

राज पटैल महिलाओं और युवतियों को जनपद पंचायत निवार्चन क्षेत्र क्रमांक-४ के प्रत्याशी मिथलेश राकेश पटैल को वोट देने के लिए डिब्बा पैक साड़ी और उसके साथ चूड़ी-बिंदी बांट रहा था। पुलिस ने वाहन की तलाशी लेते हुए ४ बोरियों में करीब ५९ नग साड़ी के पैक डिब्बे जब्त किए हैं।


सीएम शिवराज से नाराज पेंशनरों ने बजा दिया आंदोलन का बिगुल..

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post