Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

फिर टल गयी रज्जाक की जमानती रिहाई.. रिहा होने के पहले एनएसए का नया वारंट तामील हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक पर पुलिस की कार्यवाही

फिर टल गयी रज्जाक की जमानती रिहाई..
 रिहा होने के पहले एनएसए का नया वारंट तामील 
हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक पर पुलिस की कार्यवाही



जबलपुर,।   

पुलिस छापामारी में हथियारों के साथ गिरफ्तार किये गये नया मोहल्ला रिपटा निवासी अब्दुल रज्जाक पर एन एस ए की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जेल में ही वारंट तामील करा दिया. बताया गया की जमानत पर रज्जाक रिहा होने वाला था उसके पहले ही पुलिस ने उसके खिलाफ गवाह को धमकाने का एक और मामला दर्ज कर लिया. 


तंत्र मंत्र साधना में दी सगी बहन की बली.. परिजनों ने गुपचुप करा दिया अंतिम संस्कार..जनिये क्या है मामला


हनुमानताल पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस टीम ने शनिवार २५ जून को जेल में रज्जाक को एनएसए का वारंट तामील कराया, इसलिए जमानत मिलने के बाद भी वह जेल से बाहर नहीं आ सका। रज्जाक के खिलाफ एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत की थी। जिसमें आरोप है कि रज्जाक ने अपने गुर्गों के जरिए बंदूक की नोक पर उसका अपहरण कराया। धमकी देकर उससे रिपोर्ट वापस लेने के लिए कहा। रज्जाक के जेल जाने के बाद पीड़ित जनवरी में सामने आया। हनुमानताल पुलिस ने रज्जाक और उसके गुर्गों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया था। फिर देने लगा धमकी रज्जाक अपने गुर्गों के जरिए युवक को दोबारा धमकी देने लगा। लेकिन उसने यह जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस ने लगभग एक सप्ताह पूर्व रज्जाक और अन्य के खिलाफ एक और आपराधिक प्रकरण हनुमानताल थाने में दर्ज किया।


१८ मई को भी हुई थी गिरफ्तारी.......

अब्दुल वहीद एजुकेशनल सोसायटी की ओर से नया मोहल्ल्ला स्थित लिटिल चैम्प्स स्कूल का संचालन किया जा रहा था। सोसायटी के अध्यक्ष मोहम्मद अब्बास, उपाध्यक्ष आनंद शर्मा, सचिव मोहम्मद रियाज, संयुक्त सचिव सतीश्वर चंचल, कोषाध्यक्ष मोहम्मद शहाबुद्दीन, सदस्य दीपक पोरे, कोषाध्यक्ष अब्दुल रज्जाक, मोहम्मद महमूद,अब्दुल खलीक, शशिकांत झारिया, जितेश कुंदनानी और मोहम्मद सफीउद्दीन ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर स्कूल की मान्यता प्राप्त कर लाभ अर्जित किया। इसकी शिकायत जिला शिक्षा अधिकारी ने पुलिस से की। लार्डगंज पुलिस ने ३१ दिसम्बर को आरोपियों पर धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया। मामले में जेल में बंद रज्जाक को पुलिस ने १८ मई को रिमांड पर लिया था। २० मई को रिमांड खत्म होने के बाद उसे फिर से जेल भेज दिया गया था। इसके पूर्व विजय नगर थाने में हत्या के प्रयासए आपराधिक षड्यंत्र, तोडफोड़, बलवा और ओमती में आम्र्स एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था। रज्जाक के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई भी की जा चुकी है।




खेत की जमीन ने उगले 4 हजार साल पुराने बेशकीमती खजाने

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post