Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

महाकालेश्वर से दर्शन कर लौट रहे परिवार के साथ हुआ दर्दनाक सड़क हादसा..

महाकालेश्वर से दर्शन कर लौट रहे परिवार के साथ हुआ  दर्दनाक सड़क हादसा..






भोपाल

घने कोहरे के कारण यूपी के मैनपुरी का परिवार ग्वालियर में घाटीगांव के पास हादसे का शिकार हो गया। ये लोग उज्जैन से महाकालेश्वर के दर्शन करके लौट रहे थे। कोहरे के चलते तेज रफ्तार कार सीधे खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतको के शवों को पीएम के लिए जेएएच पहुंचाया गया है, जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उत्तरप्रदेश के मैनपुरी के थाना कटरा सामान गांव किसनी निवासी रमेश पुत्र श्याम बाबू अपने परिवार एवं पड़ोसियों के साथ 30 दिसंबर को उज्जैन महाकालेश्वर के दर्शन करने गए थे। वहां दर्शन करने के बाद परिवार के साथ स्विफ्ट कार से वापस मैनपुरी जा रहे थे।- शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात 3.30 बजे उनकी कार जब ग्वालियर के घाटीगांव में राज ढाबे के पास थी, तभी कार का चालक कोहरे के कारण संतुलन खो बैठा और कार सीधे ढाबे के पास खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना जोरदार था कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। 

इस हादसे में रमेश बाबू उम्र 50 साल, उनका 8 साल का नाती सोहम और पड़ोसी रोहित गुप्ता उम्र 22 साल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि कार के चालक शिवाजी शर्मा एवं एक अन्य महिला ओमवती शर्मा को गंभीर चोटें आई हैं। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद कार में फंसे लोगों को खासी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। मृतकों के शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेजकर स्वजनों को सूचना दे दी गई है।


Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post