Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

गैंगवार से पहले ही दबोचे गए मराठा गैंग के 2 सदस्य देसी पिस्टल ,4 कारतूस सहित चाइना चाकू बरामद

गैंगवार से पहले ही दबोचे गए मराठा गैंग के 2 सदस्य
देसी पिस्टल ,4 कारतूस सहित चाइना चाकू बरामद




जबलपुर मध्यप्रदेश

जबलपुर पुलिस की सूझबूझ और तत्परता के चलते हैं शहर में एक बार फिर से एक बड़ी घटना घटने से पहले ही रोक दी गई दरअसल जबलपुर की हनुमान ताल थाना पुलिस ने अपने मुखबिर सूचना तंत्र के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार किया जिनके पास से एक पिस्टल चार कारतूस और एक चाइना चाकू भी बरामद किया गया है।


जरूर पढ़ें:- जबलपुर नगर निगम मुख्यालय में दिनभर लटका रहा ताला जानिए क्या है पूरा मामला


बड़ी वारदात को अंजाम देने खड़े थे आरोपी


हनुमान ताल थाना पुलिस को विश्वसनीय मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की क्षेत्र के हनुमान ताल तालाब के पास बने जैन मंदिर के समीप संदिग्ध अवस्था में 2 लोग खड़े हुए हैं जो कि हथियारों से लैस हैं और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है मुखबिर की सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए हनुमान ताल थाना पुलिस ने क्षेत्र की घेराबंदी करते हुए दोनों संदिग्धों को धर दबोचा। पुलिस की चहलकदमी को भागते हुए दोनों ने ही भागने की हर नाकाम कोशिश की लेकिन पहले से बनाई गई रणनीति के चलते भागने के सारे रास्ते बन्द किए जा चुके थे। पकड़े गए संदिग्धों की तलाशी लेने पर एक के पास से लोडेड देसी कट्टा तथा दूसरे के पास से चाइना चाकू बरामद किया गया।


मुंबई की मेयर को मिला धमकी भरा पत्र जांच में जुटा प्रशासनिक अमला


जानिए आखिर कौन है यह दो संदिग्ध और क्या थी इनकी प्लानिंग..???


हनुमान ताल थाना पुलिस की गिरफ्त में आए यह दो संदिग्ध मराठा गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं आरोपियों के नाम क्रमशः अभिलाष मराठा एवं अंकित मराठा बताया गया है। मौके से दोनों आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद किए गए थे। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपियों ने शहर में अपनी एक मराठा गैंग बनाई थी और वे सोनकर गैंग से भीड़ ने की तैयारी में थे। लेकिन इससे पहले कि आरोपियों की मनसा पूरी हो पाती जबलपुर पुलिस की तत्परता के चलते गैंगवार होने से पहले ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।


देशी पिस्टल एवं 4 कारतूस तथा 1 धारदार चायना चाकू जप्त करते हुये। पकड़े गए दोनों आरोपियों पर धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर उक्त पिस्टल, कारतूस एवं चायना चाकू कहॉ से प्राप्त किया के सम्बंध में पूछताछ जारी है।


जानिए आखिर ऐसा क्या कारण था जो थम गए जननी एक्सप्रेस के पहिए


 *उल्लेखनीय भूमिका* - 


अवेैध शस्त्र के साथ 2 आरोपियों को रंगे हाथ  पकड़ने में थाना प्रभारी हनुमानताल श्री उमेश गोल्हानी, चौकी प्रभारी प्रेमसागर उप निरीक्षक प्रभाकर सिंह, प्रधान आरक्षक अरूण दुबे, शारदा मिश्रा, जितेन्द्र यादव, सुधीर सिंह, महेन्द्र शुक्ला, अजय डबराल, आरक्षक रामजी पाण्डे की सराहनीय भूमिका रही।ं






Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post