Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

"कबाड़ में कोरोना किट" मामले में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान...

 



"कबाड़ में कोरोना किट" मामले में
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान...



एक ओर पूरा देश कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को लेकर भयाक्रांत है । जिसे देखो वह अपने अपने स्तर पर कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर से बचने उपाय करने जुटा है। वहीं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में काफी चौकानें वाली घटना सामने आई है। जिसने न केवल विभाग की मंशाओं पर सवालिया निशान खड़े किए है। बल्कि वर्तमान समय पर लिए जा रहे सैम्पलों को भी शक के दायरे में लाकर खड़ा कर दिया है। और अब इस फर्जीवाड़े के खुलासे ने सत्ता रूढ़ पार्टी की परेशानी बढ़ाते हुए विपक्ष को एक नए मुद्दे के साथ खड़े होने में मजबूती प्रदान की है।


आइये जानते है.. क्या है...???
कबाड़ में कोरोना किट मामला.....


कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर आने की बात ने जैसे ही जोर पकड़ा वैसे ही देेश भर में एक अलर्ट जारी कर दिया गया।आनन फानन में कोरोना की सेम्पलिंग तेज़ कर दी गयी। लेकिन राजधानी भोपाल में कबाड़ी के ठेले में बिना इस्तेमाल की गई कोरोना किट मिलने से एक ऐसा माहौल बन गया है कि सड़क से लेकर संसद तक राजनीतिक सरगर्मियां तेज़ हो गयी है।

बात यहाँ तक भी ठीक थी कि कबाड़ी के ठेले में किसी भूलवश कोरोना सेम्पलिंग किट पहुंच गई होगी। लेकिन प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त कबाड़ के ठेले पर बड़ी संख्या में ऐसे लोगों के नाम, मोबाइल नंबरों की सूची भी मिली है, जिनके सैंपल टीमों द्वारा लिए गए थे। इससे आशंका जताई जा रही है कि बिना जांच किए ही लोगों के नाम की लिस्ट बनाई गई और सामान कबाड़ी को बेच दिया गया।


जानिए इस मुद्दे पर क्या बोले चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग



कबाड़ में कोरोना जांच कि मिलने पर कहा समाचार पत्रों के माध्यम से मामला सामने आया है जांच होगी जो दोषी होगा कार्यवाई की जाएगी।


कोरोना के संक्रमण को रोकना है तो टेस्टिंग ज़्यादा करनी होगी।


हमारी सरकार ने गो संरक्षण के लिए काम किया कांग्रेस ने गोशाला योजना उद्योपतियों के व्यापार के लिए बनाई थी।


केंद्र सरकार की तरफ से किसान को उचित मुआवज़ा मिले इसलिए केंद्रीय जांच दल आया है।

दिग्गी द्वारा बीजेपी की आशीर्वाद यात्रा को चंदा यात्रा कहने पर सारंग ने कहा  दिग्विजय सिंह उस राजनीति दल के सदस्य है जिन्होंने जनता का दोहन किया गया है। कांग्रेस में भृष्टाचार की रीति नीति है। 


हमीदिया अस्पताल में 28 अगस्त को पहला किडनी ट्रांसप्लांट होगा यह प्रदेश का पहला सरकारी अस्पताल होगा 


चयनित शिक्षकों के आंदोलन पर कहा हर वर्ग के कल्याण के लिए सरकार 

काम कर रही है।


कांग्रेस ने लिया "मुद्दे" को आड़े हाँथ


कबाड़ में कोरोना किट मिलने के मामले को लेकर कांग्रेस अब आक्रामक मोड पर दिखाइ दे रही है पूरे मुद्दे को भुनाते हुए कांग्रेस ने इसे भाजपा की सोची समझी करतूत करार दिया है। कांग्रेस से पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने  भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा की सरकार जिस जांच की बात करती है वह सिर्फ कागजों में ही गम होकर रह जाती है। अगर वाकई में जांच पूरी प्रमाणिकता के साथ हुई होती तो दूसरी लहर आती ही नहीं। और अब तीसरी लहर के स्वागत के लिए एक और भृस्टाचार कि घटना ने अगुवाई की है। जिन किट से जांच होनी चाहिए वो कबाड़ में मिल रही है. कोरोना की दूसरी लहर में जनता का कबाड़ा हुआ है. दोषियों पर सख्त कार्यवाही के लिए जांच जरूरी है. कांग्रेस मांग करती है कि तीसरी लहर को रोकना है तो जांच की जाए.।


Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post