Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

फिर अध्यक्ष चुने गए..शिवचरण सोनी.. "स्वजातीय स्वर्णकार समाज जबलपुर की सामाजिक समिति के चुनाव हुए संपन्न"

फिर अध्यक्ष चुने गए..शिवचरण सोनी..
"स्वजातीय स्वर्णकार समाज जबलपुर की सामाजिक समिति के चुनाव हुए संपन्न"




स्वजातीय स्वर्णकार समाज जबलपुर के सामाजिक समिति का कार्यकाल पूर्ण होने पर पुनः समिति गठन के लिए समस्त सामाजिक बंधुओं की एक विशेष बैठक जबलपुर के सुनरहाई क्षेत्र स्थित जैन धर्मशाला में आयोजित की गई।जहां सैकड़ों की संख्या में स्वजातीय स्वर्णकार बंधुओ ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए समाज उत्थान के कार्य मे अपना सहयोग दिया। बैठक की शुरुवात सभापति महोदय संतोष सोनी (कीर्ति ज्वेलर्स) द्वारा रामदरबार के पूजन अर्चन के साथ कि गयी। जिसके बाद पूर्व अध्यक्ष श्री शिवचरण सोनी द्वारा समाज के सभी प्रबुद्धजनों का रोली चंदन लगाकर अभिवादन किया गया। तत्पश्चात मंच संचालन कर रहे अरविंद सोनी जी के आग्रह पर पूर्व अध्यक्ष शिवचरण सोनी ने सभापति महोदय संतोष सोनी को पिछले कार्यकाल की ऑडिट रिपोर्ट सौपते हुए। अपनी उपलब्धियों के विषय मे जानकारी दी।


*आर्चरी कोच की पत्नी ने लगाए..* *सनसनी खेज आरोप...* *कोच रिछपाल के है..छात्रा से संबंध..*


सर्वसहमति से निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए..शिवचरण सोनी..




अपने पूर्व कार्यकाल की विस्तृत जानकारी देते हुए स्वजातीय स्वर्णकार समाज जबलपुर के अध्यक्ष शिवचरण सोनी ने बैठक के दौरान पूरा लेखा - जोखा सभापति को सौपा और पुरानी समिति के विलय की घोषणा की। जिसके पश्चात नई समिति के चयन की मंत्रणा शुरू की गई। बैठक में उपस्थित समस्त स्वजातीय स्वर्णकार बंधुओं और समाज के वरिष्ठ जनों ने एक बार फिर से बिना किसी विरोध के स्वजातीय स्वर्णकार समाज जबलपुर की बागडोर शिवचरण सोनी के हाथों में सौपते हुए उन्हें अध्यक्ष पद पर आसीन कराया है। जिसके बाद सभापति महोदय द्वारा नवीन कार्यकारिणी की घोषणा कर सभी पदाधिकारियों को उनके दायित्व सौपें गए।


*मुरैना-जहरीली शराब कांड..* *आबकारी अधिकारी और थानेदार निलंबित..*


समाज उत्थान के लिए सदैव तत्पर रहूंगा..शिवचरण सोनी..




समाज के प्रबुद्ध जनों और सर्व सहमति से पुनः अध्यक्ष पद के लिए चुने गए शिवचरण सोनी ने सभी स्वजातीय स्वर्णकार बंधुओं का धन्यवाद किया है साथ ही उन्हें पुनः समाज की सेवा करने का अवसर प्रदान करने के लिए कोटिशः धन्यवाद व्यक्त किया है। इस अवसर पर अध्यक्ष शिवचरण सोनी ने अपने भाव व्यक्त करते हुए कहा, कि जिस तरह पिछले कार्यकाल के दौरान हर विषम परिस्थितियों में उनकी टीम समाज के उत्थान के लिए तत्पर रही है । ठीक उसी तरह एक बार फिर से पूरी टीम पर समाज के बंधुओं ने जो अपना विश्वास जताया है। उसे वे हर कीमत पर पूरा करेंगे ।

इसके साथ साथ  समाज के  निचले तबके के  सजातीय बंधुओं के उत्थान के लिए  उन्होंने एक विशेष  रूपरेखा भी तैयार की है  जो जल्द ही अमल में लाई जाएगी।


*बर्ड-फ्लू-सेम्पल भोपाल लैब पहुँचाने..* *पिता-पुत्र ने 350 कि.मी किया बाईक से सफर..* *सीएम और पशु पालन मंत्री ने की सराहना..*


स्वजातीय स्वर्णकार समाज जबलपुर की नई समिति और पदाधिकारियों का विवरण




आज दिनांक 12-1-21 को स्वजातीय स्वर्णकार समाज जबलपुर के सामाजिक समिति का चुनाव सुनरहाई स्थित जैन धर्मशाला में आयोजित किया गया जिसमें श्री शिवचरण सोनी जी की संपूर्ण समिति(पैनल) निर्विरोध निर्वाचित हुई,

      समिति में इन्हें मिला दायित्व

अध्यक्ष श्री शिवचरण सोनी

वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री सोनेलाल सोनी

उपाध्यक्ष श्री जुगेश सोनी

कोषाध्यक्ष श्री रामसेवक सोनी

सह कोषाध्यक्ष श्री राजेश सोनी

सचिव श्री नयंत सोनी

सहसचिव श्री अरविन्द सोनी, श्री ललित सोनी,श्री मनोज सोनी श्री कृष्ण कुमार सोनी

संगठन मंत्री श्री विश्वनाथ सोनी श्री श्रीलाल सोनी

सहसंगठन मंत्री श्री मुकेश सोनी, श्री विजय सोनी,डॉ संजय सोनी

प्रचार मंत्री श्री बेनी प्रसाद सोनी

सहप्रचार मंत्री श्री ओमकार सोनी,श्री जवाहर सोनी ,श्री सुशील सोनी श्री रामभरोस सोनी

मीडिया प्रभारी श्री विकास सोनी,श्री कैलाश सोनी

कानूनी सलाहकार श्री सारंग सोनी


*कार्यकारिणी सदस्य श्री अनिल सोनी श्री प्रभास सोनी श्री ज्ञानचंद सोनी श्री नितिन सोनी दरहाई श्री विजय सोनी नुनहाई श्री बृजकिशोर सोनी उपरैनगंज श्रकेशव सोनी श्री श्रीलाल सोनी अधारताल श्री प्रकाश सोनी बाबाटोला श्री विनोद सोनी अधारताल श्री नरेन्द्र सोनी माढ़ोताल श्री पवन सोनी रांझी श्री राजेन्द्र सोनी श्री विकास सोनी मदर टेरेसा नगर*

संपूर्ण समिति का  निर्विरोध चयन (मनोनयन) किया गया, इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में जबलपुर समाज के सम्माननीय सदस्य व बुद्धिजीवी बुजुर्ग जनों ने अपनी गरिमामय उपस्थिति प्रदान कर आयोजन को सफल बनाने में अपना योगदान दिया। इस अवसर पर समाज के *श्री गिरधारी लाल सोनी श्री गुलाब सोनी श्रीबलराम सोनी सुभाष टाकीज़ श्री श्यामबाबू सोनी श्री गोविन्द प्रसाद सोनी श्री रतन लाल सोनी श्री किसन लाल सोनी श्रीअयोध्या प्रसाद सोनी श्री शंकर लाल सोनी श्री सुभाष सोनी श्री के के सोनी* सहित सैकड़ों की संख्या में समाज के लोग उपस्थित रहे।


*5 हजार दो..* *बनवा देंगे "आयुष्मान कार्ड"* *प्रशासन की सजगता से भंडाफोड़..*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार


Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post