आर्चरी कोच की पत्नी ने लगाए.. सनसनी खेज आरोप... कोच रिछपाल के है..छात्रा से संबंध.. - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

आर्चरी कोच की पत्नी ने लगाए.. सनसनी खेज आरोप... कोच रिछपाल के है..छात्रा से संबंध..

आर्चरी कोच की पत्नी ने लगाए..
सनसनी खेज आरोप...
कोच रिछपाल के है..छात्रा से संबंध..





जबलपुर स्थित रानीताल स्पोर्ट्स क्लब में उस वक्त हंगामे की स्थिति बन गयी जब अचानक ही आर्चरी (तीरंदाजी) के कोच रिछपाल सिंह की पत्नी आर्चरी ग्राउंड में पहुंची और बिना कुछ कहे ही अपने पति से झगड़ने लगी। देखते ही देखते पति पत्नी का झगड़ा विवाद में तब्दील होने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि दौनों ही आपस मे जुबानी जंग के साथ साथ हाथापाई पर भी उतर आए। बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप कर पूरे मामले को शांत कराया। लेकिन इस दौरान अपने कोच और उसकी पत्नी को लेकर ग्राउंड में खड़े बच्चों के मन मे तरह तरह की शंकाएं पैदा होने लगी।


कोच की पत्नी ने लगाए सनसनीखेज आरोप




आपको बता दें कि जबलपुर में स्पोर्ट्स क्लब रानीताल में आर्चरी के कोच रिछपाल सिंह की पत्नी मोनिका सिंह जम्मू में रहती है। पत्नी के अनुसार उसके पति का चरित्र सही नहीं है। वह लंबे समय से अपनी पत्नी को गुमराह करते हुए जबलपुर रह रहा है। कोच की पत्नी ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति का एक छात्रा के साथ अवैध संबंध भी है। जिसके चलते कोच रिछपाल अपनी पत्नी को तलाक देने का दबाब बना रहा है। गौरतलब हो कि कोच रिछपाल की पत्नी मोनिका पहले भी अपने पति को दिल्ली में आर्चरी की छात्रा के साथ रंगे हाथ पकड़ चुकी है।


कोच पर लगे मारपीट के आरोप..मीडिया से भी की अभद्रता...




अपने पति की हरकतों से तंग आकर कोच रिछपाल की पत्नी आज अचानक जम्मू से  जबलपुर आ पहुंची। और सीधे ही रानीताल खेल परिसर पहुंचकर पति से मुलाकात करनी चाही। लेकिन पति रिछपाल ने अपनी पति से बात करने की बजाय उससे मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं इस दौरान पूरी घटना को कवर कर रहे मीडिया कर्मियों के साथ भी आर्चरी कोच ने अभद्रता की। घटना की सूचना लगते ही मौके पर लार्डगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फिर मामले को शांत कराया गया।इस दौरान पुलिस की आने की भनक लगते ही कोच रिछपाल मौके से भाग निकला। पुलिस ने उससे फोन पर सम्पर्क करना चाहा लेकिन उसने अपना मोबाइल बैंड कर लिया था।


घर पर विकलांग बेटे को छोड़कर अय्याशी करता है रिछपाल...




अपने पति की हरकतों से तंग आ चुकी कोच रिछपाल की पत्नी ने मीडिया से अपना दुख दर्द बयां करते हुए कहा कि उनका और रिछपाल का एक बेटा है जोकि विकलांग है लेकिन रिछपाल अपने विकलांग बेटे पर बिल्कुल ध्यान नहीं देता बल्कि बाहर अयाशियां करता फिरता है। विकलांग बेटे की तबीयत अक्सर खराब रहती है जिसे लेकर उसकी मां अक्सर दर-दर भटकती रहती है लेकिन पति रिछपाल ना तो कभी अपने बेटे की सुध लेता है और ना ही उसके प्रति कोई जिम्मेदारी उठाता है इतना ही नहीं कोच रिसपाल द्वारा जबरन तलाक दिए जाने का दबाव बनाया जा रहा है जिसका केस जम्मू न्यायालय में चल रहा है।


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार








पेज