Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

ग्वारीघाट नहीं अब गौरीघाट कहना, यहीं लहराएगा प्रदेश का सबसे ऊॅंचा 75 फीट का राष्ट्रध्वज


ऐतिहासिक फैसले से बढ़ी जबलपुर की शान, 

जबलपुर में एक ओर जहां प्रदेश का सबसे ऊंचा राष्ट्र ध्वज लहराएगा। वहीं शहर का ग्वारीघाट अब गौरी घाट के नाम से जाना जाएगा....

अब जबलपुर शहर एक नई पहचान के नाम से जाना जाएगा...

क्योंकि यहीं लहराएगा..प्रदेश का सबसे ऊंचा 75 फीट का राष्ट्रध्वज

 जबलपुर . 

संस्कारधानी जबलपुर के लिए कल का दिन ऐतिहासिक रहा. महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू की अध्यक्षता में आयोजित पूर्व एम.आई.सी. की बैठक में पारित दो ऐतिहासिक प्रस्तावों पर आज सदन में चर्चा के उपरांत सर्वसम्मति से स्वीकृति प्रदान की गई.


इस संबंध में महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने जानकारी देते हुए बताया कि सदन में सभी सम्माननीय सदस्यों के द्वारा एम.आई.सी. के द्वारा प्रस्तुत प्रस्ताव, ग्वारीघाट के नाम को परिवर्तित करते हुए गौरीघाट करने संबंधी मंजूरी दी गई, इस प्रकार अब ग्वारीघाट को संस्कारधानी के नागरिक गौरीघाट के नाम से जानेंगे और यही नाम अब प्रचलित होगा. वहीं दूसरी तरफ सदन में ही आज एक और प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया गया, जिसके संबंध में महापौर श्री अन्नू ने बताया कि संस्कारधानी जबलपुर में प्रदेश का सबसे ऊॅंचा 75 फीट का राष्ट्रध्वज फहराया जायेगा. महापौर ने कहा कि सदन की बैठक में संस्कारधानी के गौरव को बढ़ाते हुए जबलपुर के नागरिकों के सम्मान में दो ऐतिहासिक प्रस्ताव पारित किये गए.

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post