Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

प्रथम म.प्र. ट्रांसको क्रिकेट प्रीमियर लीग टेस्टिंग टाइटंस और पावर वारियर्स की टीमों ने अपने मुकाबले जीते


प्रथम म.प्र. ट्रांसको क्रिकेट प्रीमियर लीग 
टेस्टिंग टाइटंस और पावर वारियर्स की टीमों ने अपने मुकाबले जीते  



जबलपुर।

 मध्य प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी के तत्वाधान में आयोजित प्रथम म.प्र.ट्रांसको क्रिकेट प्रीमियर लीग के अंतर्गत आज दो मुकाबले खेले गये पहले मुकाबले में टेस्टिंग टाइटंस ने ई एच टी जायन्ट्स पर 10 रन की नजदीकी जीत हासिल की। पहले खेलते हुए टेस्टिंग टाइटंस ने निर्धारित 12 ओवर में 06 विकेट खोकर 78 रन बनाये, जबरदस्त फार्म में चल रहे चेतन यादव ने सर्वाधिक 27 रन बनाये तथा दिलीप थापा ने 17 रनों का योगदान दिया। ई एच टी जायन्ट्स की ओर से आशीष ने 02 तथा एस सी घोष ने 01 विकेट लिया। जीत के लिए 79 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए ई एच टी जायन्ट्स की टीम 12 ओवर में 68 रन बनाकर आल आउट हो गई। ईएच टी जायन्ट्स की ओर से शुभम ने 23 व सौरभ ने 11 रन की संघर्षपूर्ण पारियां खेली। टेस्टिंग टाइटंस की ओर से मंयक पंजवानी व दिलीप थापा ने 3-3 विकेट लिए तथा रघु व अनिल ने 2-2 विकेट हासिल किये। दिलीप थापा को मेन ऑफ द मैच घोषित किया गया। 


दूसरे मैच में पॉवर वारियर्स ने सिस्टम वुल्स को 45 रन के विशाल अंतर से हराया। पहले खेलते हुए पावर वारियर्स ने मुकुल के तूफानी अर्ध शतक 52 रन, इकबाल खान 32 रन और प्रवीण 30 रन की तेज पारियों की बदौलत निर्धारित 12 ओवर में प्रतियोगिता का सर्वोच्च स्कोर 06 विकेट पर 145 रन बनाया। जबाव में सिस्टम वुल्स 12 वें ओवर में 100 रन पर आउट हो गई। सिस्टम वुल्स की ओर से आशीष ने 40 व अमीन ने 20 रन बनाये। इकबाल खान ने 03 व प्रतीक व प्रवीण ने 2-2 विकेट लिए। 52 रन बनाने वाले मुकुल को मेन ऑफ द मैच घोषित किया गया। 

आज के लीग मुकाबले में अपने समय में म.प्र. विद्युत मण्डल के नामी खिलाड़ी श्री आनंद तिवारी, अति. मुख्य अभियंता श्री मोहन ढोके तथा व्ही एस पाणी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post