Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक बंशीधर भगत के बिगड़े बोल हर जगह केंद्र में महिलाएं-विद्या मांगो तो सरस्वती को 'पटाओ', शक्ति मांगो तो दुर्गा और धन मांगो तो लक्ष्मी को 'पटाओ'

 पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक बंशीधर भगत के बिगड़े बोल
 हर जगह केंद्र में महिलाएं-विद्या मांगो तो सरस्वती को 'पटाओ', शक्ति मांगो तो दुर्गा और धन मांगो तो लक्ष्मी को 'पटाओ' 



 

हल्द्वानी (ईएमएस)। पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक बंशीधर भगत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में भगत हल्द्वानी में बालिका दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में देवी-देवताओं पर अटपटी बातें करते दिखाई दे रहे हैं। उनकी बातों से भाजपाई भी असहज हो गए हैं। वीडियो में भगत कह रहे हैं कि बालकों का नंबर तो हमेशा बाद में ही आता है। महिलाओं को संबोधित करते हुए भगत ने कहा कि कहते हैं कि भगवान तक ने आपका पक्ष लिया है। विद्या मांगो तो सरस्वती को 'पटाओ', शक्ति मांगो तो दुर्गा और धन मांगो तो लक्ष्मी को 'पटाओ'।

वह यहीं नहीं थमे और भगवान शिव-विष्णु को लेकर भी अजीबोगरीब बातें कहीं। उन्होंने कहा आदमी के पास है, क्या एक शिवजी हैं, वह पहाड़ में पड़े हुए हैं ऊपर से सिर पर सांप रखा हुआ है। इसके बाद उन्होंने भगवान विष्णु पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वे समुद्र की गहराई छिपे हैं। दोनों की आपस में बात भी नहीं होती। भगत के ये बोल सुन कार्यक्रम में महिलाओं के साथ भाजपाई भी बगलें झांकने लगे। 

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post