Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

महापौर ने लोककर्म विभाग की समीक्षा बैठक ली सड़कों की मरम्मत प्राथमिकता से कराने निर्देश



महापौर ने लोककर्म विभाग की समीक्षा बैठक ली
सड़कों की मरम्मत प्राथमिकता से कराने निर्देश


जबलपुर । महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने बुधवार को लोककर्म विभाग के अधिकारियों की बैठक ली और दशहरे के पूर्व सड़कों की मरम्मत और गड्ढे भरने के सख्त निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि वार्डो की क्षतिग्रस्त सड़कों की सूची बनाकर मरम्मत का काम प्राथमिकता से किया जाए और कार्यों की जानकारी संबंधित पार्षदों को दी जाए। त्यौहारों को दृष्टिगत रखते हुए आयोजित इस महात्वपूर्ण बैठक में एमआईसी लोककर्म विभाग प्रभारी मनीष पटेल प्रभारी निगमायुक्त महेश कुमार कोरी के साथ.साथ कार्यपालन यंत्री आरके गुप्ता, विजय वर्मा, एसके बबेले, के साथ.साथ अन्य सभी संभागीय यंत्री, सहायक यंत्री, उपयंत्री आदि उपस्थित रहे। बैठक में महापौर ने निर्देशित किया कि सभी जोन कार्यालयों में संभागीय यंत्री एवं उपयंत्री, क्षेत्रीय पार्षदों को आमंत्रित कर जोन अध्यक्ष कार्यालय में बैठक करेगें और पार्षदों के वार्डों की क्षतिग्रस्त सड़कों की सूची प्राप्त कर मरम्मत करने का कार्य प्राथमिकता से कराएगें तथा कराये जाने वाले कार्यो की जानकारी भी पार्षदों को देगें। महापौर ने निर्देश दिए कि फ्लाई ओव्हर निर्माण मार्ग के सड़कों की मरम्मत तत्काल कराये जाने के लिए स्टेट पीडब्ल्यूडी के कार्यपालन यंत्री गोपाल गुप्ता को अलग से पत्र जारी किये जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि वार्डो में पार्षदों के बताए अनुसार सार्वजनिक स्थानों एवं दुर्गा पंडालों के आस पास बेहतर ढंग से समतलीकरण कराया जाये, वहॉं पर जीएसबी डस्ट, मुरूम की पर्याप्त आपूर्ति कराई जाए।

महापौर द्वारा अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि वार्डो में पार्षदों की अनुशंसा पर मूलभूत कार्यो के लिए अलग से अधिकारी चर्चा करें और चर्चा कर उसकी प्रारंभिक तैयारी अतिशीघ्र प्रारंभ करें।

महापौर श्री अन्नू ने मदन महल स्टेशन प्लेट फार्म नम्बर ४ के सामने की जर्जर सड़क की मरम्मत के लिए डीआरएम रेल्वे प्रशासन को आयुक्त की ओर से पत्र प्रेषित करने के भी निर्देश दिये। महापौर ने बताया कि शीघ्र ही शहर में चौंतरफा विकास के कार्य प्रारंभ कराये जायेगें।

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post