Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

उधारी की उगाही के चलते युवक की हत्या,जुए के पैसे मांगने गए युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या

उधारी की उगाही के चलते युवक की हत्या,जुए के पैसे मांगने गए युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या



जबलपुर

गोरखपुर थानांतर्गत रहने वाले मोहम्मद अकील ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उसके साथ रोजाना हम प्याला हम निवाला बनने वाले दोस्त ही उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार देंगे। बीती रात रोजाना की तरह ही वह अपने दोस्तों से मिलने गया और इस दौरान उसने अपने दोस्तों से जुआ खेलने के लिए उधार लिए पैसों का तगाजा कर डाला। इस दौरान साथ उठने बैठने वाले दोस्तों में विवाद इतना बढ़ गया कि अन्य 3 दोस्तों ने मिलकर अकील को चाकुओं से गोद डाला।लहुलुहान हालत में पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहाँ उसकी मौत हो गई।सूचना मिलते ही पहुँची गोरखपुर पुुलिस ने मर्ग कायम कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। 

मामले की विस्तृत जानकारी देते हुए सीएसपी प्रतिष्ठा राठौर का कहना है कि जिस युवक की हत्या हुई है उसका नाम मोहम्मद अकील था जो गोरखपुर का रहने वाला था। जो पेशे से जुआ की वसूली का काम करता था। वहीं इसके साथ जुआँ खेलने वाले अनिल चौधरी, सुनील चौधरी और अखिलेश के साथ हमेशा यह देखा जाता था। चारों जुआँ खेलते थे, जुआँ की उधारी वसूल करने का काम अकील को दिया गया था। कल शाम को जब अकील जुआ की वसूली के लिए तीनों के पास गया तो हाउबाग स्टेशन मैदान में तीनों आरोपियों ने अकील को पकड़ लिया और जमकर मारपीट कर दी। जब उसने विरोध करना चाहा तो ताबड़तोड़ चाकुओं से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया और भाग गए।

घायल अवस्था में अकील के मेडिकल अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। हत्यारों को तलाशने के लिए रातभर पुलिस फरार आरोपियों के ठिकानों पर दबिश देती रही। अक्सर इन्हें जहां देखा जाता था वहां भी पुलिस पहुँची लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका। बहरहाल पुलिस फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post