Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

अमेरिकी अरबपति मार्क क्यूबन को अब भी याद आता है कि कैसे बिल गेट्स ने चुरा ली थीं उनकी गर्लफ्रेंड्स

अमेरिकी अरबपति मार्क क्यूबन को अब भी याद आता है कि कैसे बिल गेट्स ने चुरा ली थीं उनकी गर्लफ्रेंड्स

American billionaire Mark Cuban still remembers how Bill Gates stole his girlfriends



कैलिफोर्निया । अमेरिकी अरबपति मार्क क्यूबन ने बताया है युवावस्था में मशहूर कारोबारी बिल गेट्स ने उनकी फीमेल फ्रेंड्स के साथ दोस्‍ती करके उन्‍हें, उनसे दूर कर दिया था। 63 साल के मार्क इस समय दुनिया के जाने-पहचाने चेहरे हैं। वे शार्क टैंक के इनवेस्‍टर हैं और इस शो के साथ वह सुपरहिट हो चुके हैं। मार्क ने जो किस्‍सा सुनाया है वह सन् 1980 के दशक का है। उस दौर में लास वेगास में कुछ ऐसा हुथा, जिसे वह आज तक भुला नहीं पाए।
मार्क ने बताया सन 1986 में कंप्‍यूटर ट्रेड शो कॉमडेक्‍स के दौरान यह घटना हुई थी। उस समय बिल की कंपनी माइक्रोसॉफ्ट पहली बार सार्वजनिक हुई थी। मार्क ने कहा इसके बाद ही बिल गेट्स 'किंग ऑफ टेक' बन गए। मार्क क्‍यूबन के मुताबिक उस समय उनकी उम्र करीब 26-27 साल रही होगी। उन्‍होंने बताया एक वह अपनी गर्लफ्रेंड के लिए शराब खरीद रहे थे और तभी गर्लफ्रेंड्स ने कहा कि उन्‍हें वॉशरूम जाना है। वे वॉशरूम गईं लेकिन फिर वापस नहीं लौटीं। उनके अचानक इस तरह से गायब होने से वह परेशान हो गए। इसी समय किसी ने उन्‍हें बताया कि बिल गेट्स उन लड़कियों के साथ वहां से बाहर निकल गए हैं।

क्‍यूबन ने शिकायती लहजे में कहा कि बिल गेट्स ने मेरी गर्लफ्रेंड्स चुरा ली थीं। मार्क क्‍यूबन के मुताबिक इस घटना के बाद उनकी और बिल गेट्स की एक ही बार मुलाकात हुई है और इस मीटिंग ने गेट्स को काफी नाराज कर दिया था। उन्‍होंने बताया कि एक कॉन्‍फ्रेंस में दोनों का आमना-सामना हुआ और यहां पर दोनों की स्‍पीच होनी थी। जब उनकी बारी आई तो उन्‍होंने बिल गेट्स पर एक ऐसा जोक मारा जो उन्‍हें जरा भी पसंद नहीं आया। इसके बाद से आज तक दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है। अभी तक गेट्स की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया भी नहीं आई है।

फोर्ब्‍स के 400 अरबपतियों की लिस्‍ट में मार्क 177 नंबर पर हैं और वो 4.7 बिलियन डॉलर संपत्ति के मालिक हैं। मार्क, डलास मेवेरिक्‍स नाम से एक प्रोफेशनल बास्‍केटबॉल टीम के मालिक हैं। उनकी ये टीम नेशनल बॉस्‍केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) के तहत रजिस्‍टर्ड है। इसके अलावा वह 2929 एंटरटेनमेंट के सह-मालिक भी हैं। इसके अलावा एबीसी रियल्‍टी टेलीविजन की सीरिज शार्क टैंक के मुख्‍य निवेशकों में शामिल हैं। जबकि, बिल गेट्स की कंपनी माक्रोसाफ्ट इस समय दुनिया की कुछ सबसे बड़ी कंपनियों में गिनी जाती है।

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post