Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Jabalpur-पानी उलीचो रे.."रोड-शो" कहीं.."बोट-शो" न बन जाए...

Jabalpur-पानी उलीचो रे.."रोड-शो" कहीं.."बोट-शो" न बन जाए...



जबलपुर-विकास की कलम

बुधवार को बादलों की हल्की सी पेशगी ने  पूरे शहर को जलमग्न कर डाला । शहर में तकरीबन हर जगह 3 से 4 फिट पानी भरा दिखाई दिखाई दिया। परेशानी यह नहीं है कि शहर में पानी भरा है,बल्कि असली परेशानी तो यह है कि इस स्मार्ट गाँव में एक साथ दो वीआईपी..  रोड शो करने जा रहे है। अब ऐसे में करेला वो भी नीम चढ़ा जैसी स्थिति निर्मित हो गयी है। बात आम दिनों की होती तो पचा भी लेते लेकिन पानी से लबलबा भरी सड़कों पर नेता जी का रोड शो भी होना है। ऐसे में अधिकारियों और निचले स्तर के कर्मचारियों के सामने पानी उलीचवाने की सबसे बड़ी चुनौती आ खड़ी हुई है।


जनिये क्या है कन्हैया लाल की हत्या का पाकिस्तानी कनेक्शन..


शहर में होने है 2 बड़े नेताओं के रोड शो..

चुनावी माहौल में बूस्टर का तड़का लगाने और अपनी अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल तैयार करने आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जबलपुर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि हाईप्रोफाइल नेताओं की आमद से चुनाव अभियान गति पकड़ेगा।इसे लेकर दौनों ही पार्टी के कार्यकर्ता कार्यक्रम को सफल बनाने की तैयारियों में जुटे हैं। वहीं वीआईपी मूवमेंट को लेकर प्रशासन भी व्यवस्थाओं में जुट गया है।लेकिन सवाल यह है कि अगर मौसम का मिजाज नेताजी के "रोड-शो" के पहले जरा सा भी बिगड़ा तो "रोड-शो" की जगह "बोट-शो" करना पड़ सकता है।

शहर में एक दो नहीं बल्कि लगभग हर क्षेत्र में कुछ ऐसे ही नज़ारे है। जो हल्की सी बरसात के बाद स्विमिंग पूल में तब्दील हो चुके है। ऐसे में चुनावी माहौल बिगड़ता सा नज़र आ रहा है। घरों में भरा पानी बार बार जनता को अपने होनहार पार्षद की करतूत याद दिला रहा है तो शहर में भरा पानी महापौर की..अब ऐसे में वोट किस विकास के नाम पर मांगा जाय। यह सोचकर ही नेताओ के पसीने छूटने लगे है।

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post