Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

विवेक तन्खा का ओवैसी पर हमला, कहा कांग्रेस के वोट काटकर भाजपा की करते है मदद

विवेक तन्खा का ओवैसी पर हमला,
कहा कांग्रेस के वोट काटकर भाजपा की करते है मदद




जबलपुर ।
 यह बात किसी से छिपी नहीं है कि एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी हमेशा से ही भाजपा की मदद करते आ रहे है। यह कहना है कि राज्यसभा सांसद विवेक कृष्ण तन्खा का। मंगलवार को उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा है कि वे कांग्रेस के वोट काटकर भारतीय जनता पार्टी की मदद करते हैं, लेकिन उनकी यह चाल मध्यप्रदेश में किसी भी तरह से नहीं चलेगी। क्योंकि प्रदेश की जनता उन्हें और भाजपा को अच्छी तरह से पहचान चुकी है। श्री तन्खा ने कहा कि जनता ओवैसी की सच्चाई को पूरी तरह से जान चुकी है। लिहाजा उनके एमपी दौरे से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

जाते सब जगह है पर, जीत मिलती कही नही..


श्री तन्खा ने असदुद्दीन ओवैसी के मध्य प्रदेश दौरे को लेकर कहा कि वह जाते तो हर राज्य में है, पर उन्हें जीत कहीं भी नहीं मिलती हैं। इससे पहले भी हो असुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश, बिहार में जाकर जनता के बीच अपना राग अलाप चुके हैं। पर उन्हें कहीं से भी राहत और जीत नहीं मिली। उन्होंने कहा कि एआईएमआईएम का एक ही मकसद रहता है कि कांग्रेस के वोट काटो और भाजपा की मदद करो।

ओवैसी ने कांग्रेस पर किया था हमला..


ज्ञात हो कि नगर निगम के पार्षद चुनाव में एआईएमआईएम के सात प्रत्याशी खड़े हुए है। जिनके समर्थन में असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार रात को शहर में एवं मंगलवार को भोपाल में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। वहीं अब ओबैसी के मध्यप्रदेश दौरे पर राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक कृष्ण तन्खा ने हमला बोल दिया है।

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post