Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

कोरोना से फाइट हारे अंडरटेकर.. नहीं लगवाई थी वैक्सीन..

कोरोना से फाइट हारे अंडरटेकर..
नहीं लगवाई थी वैक्सीन..



अंडरटेकर के नाम से मशहूर, जाने माने किक बॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन फ्रेडरिक सिनिस्ट्रा का निधन हो गया है। आपको बता दें कि वे पिछले 1 माह से कोरोना से जंग लड़ रहे थे। वह 41 वर्ष के थे। फ्रेडरिक सिनिस्ट्रा तीन बार किक बॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन रह चुके थे।


 द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फ्रेडरिक सिनिस्ट्रा कोरोना से संक्रमित थे। दरअसल, रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने अपने आपको अस्पताल से डिस्चार्ज कर खुद ही घर पर इलाज करने का फैसला लिया था। फ्रेडरिक सिनिस्ट्रा ने खुले तौर पर कोरोना को चुनौती दे रखी थी वह मानते थे कि, वह अपनी शारीरिक शक्ति से ही कोरोना को हरा देंगे और अपनी इसी ज़िद के चलते फ्रेडरिक ने वैक्सिन भी नहीं लगवाई थी।

बताया जा रहा है कि, फ्रेडरिक मजाक में यह भी कहते थे कि, रिंगमें बड़े बड़े पहलवानों को शिकस्त देने वाले फ्रेडरिक पर कोरोना नवंबर में हावी हुआ था। शुरुआत के दिनों में उन्होंने इससे खुद ही निपट लेने की बात कही थी। बादमे उनकी हालत बिगड़ने लगी तब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। 

फ्रेडरिक को जब अस्पताल लाया गया था तब उन्हें सीधे आईसीयू में भर्ती किया गया था। इलाज के दौरान उन्हें ऑक्सीजन भी लगाया गया था और तब उन्होंने अपने फैंस से कहा था कि, इस बीमारी से जीतकर वह शीघ्र ही अपने लोगों के बीच लौटेंगे।

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post