Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

लव जिहाद को अंजाम देने सोहेल बना शैलेंद्र..


लव जिहाद को अंजाम देने 
सोहेल बना शैलेंद्र..

हिन्दू नाम का सहारा लेकर फैलाया प्रेमजाल...
लूटी नाबालिक की अस्मत



उज्जैन-मध्यप्रदेश


सोहेल ने शैलेन्द्र बनकर लूटी अस्मत , 

लव जेहाद का शिकार बनी नाबालिग 

गल्ले से रुपए चुराकर मंगवाता था आरोपी , 

लव जिहाद का मामला

नाबालिक युवती के साथ नाम बदलकर

दुष्कर्म करने वाला शेलेन्द्र निकला सोहेल...


उज्जैन...

मध्यप्रदेश में धार्मिक आस्था का गढ़ कहे जाने वाले उज्जैन शहर में पिछले 4 वर्षों से एक हिंदू नाबालिक लड़की जिस शख्स के प्रेम जाल में फंसकर उसे मन वचन कर्म से अपना जीवनसाथी मान रही थी। उसकी हकीकत जानकार नाबालिक लड़की के पैरों तले जमीन खिसक गई। हकीकत जानने के बाद नाबालिक युवती ने अपनी आपबीती अपने परिचितों को बताई जिसके बाद लव जिहाद के एक और घिनौने खेल का खुलासा हुआ..

दरअसल उज्जैन के एक मध्यम वर्गीय परिवार में रहने वाली नाबालिग युवती को एक युवक से 4 वर्ष पूर्व प्रेम हो गया था। शुरुआती दौर पर मेल मिलाप और एक दूसरे को पहचानने की कवायद शुरू हुई जहां युवक ने अपना नाम शैलेंद्र बताते हुए युवती को उसका मददगार जताना शुरू किया धीरे-धीरे दोस्ती का प्यार में बदल गई इस बात का एहसास युवती को खुद भी ना हो सका और देखते ही देखते दोनों प्रेमी युगल एक दूसरे के प्यार में डूब कर जन्म जन्मांतर तक एक दूसरे का साथ देने की कसमें खाते हुए जिंदगी बिताने की शुरुआत कर रहे थे। तभी अचानक युवती को प्रेमी के क्रियाकलापों पर संदेह होने लगा और उसके बाद जब युवती को यह पता चला की 4 साल से वह जिस शख्स के साथ प्यार कर रही थी वह शक्स हिंदू नहीं बल्कि मुस्लिम है और सिर्फ युवती को फसाने के लिए ही उसने हिंदू नाम का सहारा लिया था। अपने साथ हुई धोखाधड़ी से नाराज युवती ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी।

नाबालिक युवती के साथ बीते चार वर्षो से नाम बदलकर प्यार के जाल में फ़साने और अस्मत लूटने का मामला सामने आने के बाद अखिल भारतीय हिन्दू महासभा  के कार्यकर्ता युवती को लेकर माधव नगर थाने पहुंचे और युवक के खिलाफ शिकायत की । 


थाने पहुंचकर युवती ने बताई आपबीती



उज्जैन नगर में बीते मंगलवार को अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के कार्यकर्ता नाबलिग युवती और उसकी माँ को लेकर माधव नगर थाने पहुंचे। थाने पहुंचने के बाद नाबालिक युवती ने अपने साथ पिछले 4 साल से हो रहे दहेज शोषण की कहानी पुलिस को बयां की।

थाने पर नाबालिग युवती ने पुलिस को बताया की..  चार वर्ष पहले शैलेन्द्र नाम के लड़के से कोचिंग के बाहर दोस्ती हुई थी। शुरुआती दौर पर शैलेंद्र नामक इस लड़के ने लगातार बच्ची का पीछा करना शुरू किया और तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर बच्ची के करीब आने की कोशिश करने लगा। इस दौरान उसने कूट रचित तरीके से प्रेम प्रसंग का प्रस्ताव रखा जिसमें नाबालिक युवती फस गई। शैलेंद्र नामक इस युवक ने युवती को विश्वास दिलाया कि वह है जीवन भर उसका साथ देगा और वे दोनों शादी कर एक सुखमय जीवन बिताएंगे। लड़के द्वारा दिखाए गए सपने और अपने अच्छे भविष्य की चाह के साथ युवती का विश्वास शैलेंद्र पर प्रबल होने लगा और देखते ही देखते युवती ने अपना सब कुछ युवक को सौंप दिया। जिसके बाद आरोपी युवक बहला फुसलाकर चार वर्षो तक लगातार युवती का शारारिक शोषण करता रहा है।


नाबालिक युवती से कराता था चोरी ऑफिस चोरी के पैसों पर होता था ऐसो आराम



शैलेंद्र यह जान चुका था कि यूपी अब उसके प्रेम जाल में फंस चुकी है लिहाजा अब वह युवती से पैसों की फरमाइश भी करने लगा। शुरु शुरु में तो वह अपनी मजबूरी बता कर पैसों की मांग करता था लेकिन बाद में खुद के ऐशो आराम और अय्याशी के लिए भी पैसों की डिमांड बढ़ने लगी।

थाने पर युवती को लेकर पहुंचे  हिन्दू वादी नेता सोनू यादव ने बताया की लड़की गरीब परिवार से है और उसका भरण पोषण भी एक मेडीकल व्यसायी करते है।  इस मेडिकल की दूकान से ही फरियादी युवती पैसे निकालकर आरोपी लड़के तक पहुँचाती थी।  मामला सामने आने के बाद राज खुला और अब पता चला की जिस लड़के ने युवती को अपने प्यार के जाल में फसाया था वो युवक अन्य नाम बदलकर युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे रहा था। 

अपनी माँ के साथ शिकायत दर्ज कराने पहुंची युवती से माधव नगर थाने के  अधिकारियों ने बात की।  टीआई  मनीष लोधा ने बताया की युवती ने बताया की है की सोहेल नाम के लड़के ने शैलेन्द्र नाम बताकर दोस्ती की और घटना को अंजाम दिया है।  लेकिन लड़की ने रेप की घटना पालखंदा में होना बताई है जिस पर लड़की को नरवर थाने में शिकायत दर्ज कराने के लिए भेजा है।



Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post