Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

एमपी में तालिबानी नज़ारा.. धार में लड़कियों को मारने वाला वीडियो हुआ वायरल

 एमपी में तालिबानी नज़ारा..
 धार में लड़कियों को मारने वाला
 वीडियो हुआ वायरल




मध्यप्रदेश धार जिले के ग्राम पीपलवा की घटना है जहाँ इंसानियत को तार तार करने वाला वीडियो सामने आया है..जहा परिजनों ने दो बहनों को बेहरमी से पीटते हुए पूरे गांव में घुमाया...जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया...आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज जर लिया है...


आप को बता दे कि इन दिनों दरिन्दगी का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है..जहा दो लड़कियों को बेरहमी से डंडे बरसते हुए लोग नज़र आ रहे है यह  मध्यप्रदेश जिला धार टांडा थाना ग्राम पीपलवा की घटना है जहाँ दो लड़कियों पर उन्ही के परिजनों ने जम कर लाठियां बरसाई.. दोनों का कसूर सिर्फ इनता था कि वह अपने मामा के दोनों लड़के से फोन और बात करती थी ..लड़कियों का रिश्ता दूसरी जगह तय हो चुका था ..यह बात उनके चचेरे भाई और परिजनों को अच्छी नही लगी..परिजनों ने दोनों लड़कियों पर बेहरमी से मरते हुए पूरे गांव में जुलूस निकाला .. इसमें सबसे शर्मनाक पहलू यह है कि लड़कियां चिल्लाती रही गांव के लोगों से मदद की गुहार लगाती रही और लोग वीडियो बनाते रहे.. हालांकि पुलिस ने इस मामले में लड़की के परिजनों पर FIR दर्ज कर ली है..


वही  चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने धार हुए  इस घटना को  लेकर कहा कि... कोई भी घटना अगर महिला के खिलाफ है तो वह दुर्भाग्यपूर्ण है उचित कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं आरोपियों पर कठोर कार्यवाही की जाएगी..किसी को बख्शा नही जाएगा..


विश्वास सारंग चिकित्सा शिक्षा मंत्री

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post