Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

कोरोना महामारी में व्यापार नही परोपकार करे.. प्रहलाद पटेल केंद्रीय मंत्री

कोरोना महामारी में व्यापार नही परोपकार करे..
प्रहलाद पटेल केंद्रीय मंत्री




छतरपुर जिला के बड़ामलहरा विकासखण्ड स्तरीय कोरोना महामारी आपदा प्रबंधन कमेटी की बैठक के दौरान केंद्रीय पर्यटन मंत्री प्रहलाद पटेल ने बैठक में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा संक्रमण काल का समय व्यापार करने का नही लोगो के साथ परोपकार करने का है ।

डाक्टर पेरा मेडिकल स्टाफ पुलिस राजस्व विभाग सहित वो समूचे विभाग जो कोरोना कील अभियान में लगे हुए है व सहयोग कर रहे है वह सभी सम्मान व धन्यवाद के पात्र है ।

 वैज्ञानिक चेतावनी को समझते हुए हमें सतर्क रहना होगा वेक्सीनेशन कराना होगा। प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री लगातार देश व प्रदेश वासियों को इस महामारी से बचने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे है ऐसे में सभी का दायित्व लोगो के सहयोग व अपनी सुरक्षा का बनता है। यह गलतियां निकालने व गिनाने का समय नही है। ब्लैक फंगस की दवा व बच्चों के टीकाकरण पर सरकार ने काम करना शुरू कर दिया है प्रदेश में कोरोना की जांच रिपोर्ट चौबीस घंटे में उपलब्ध है इस कारण समय रहते इलाज होने से मृत्यु दर है इस दौरान किराना व्यापारी संघ ने बीस आक्सीमीटर बी एम ओ को भेंट किये।

बैठक में क्षेत्रीय विधायक प्रधुम्न सिंह लोधी ने भी सभी से सहयोग की अपील की ।

छतरपुर जिले के कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने बड़ामलहरा सहित समूचे जिले में कोरोना पर अंकुश लगाने का रोडमैप व स्वास्थ्य सुविधाओ के बारे में बताया

बैठक में प्रमुख रूप से प्रशासनिक अधिकारी राजनेतिक दलों के प्रतिनिधि पत्रकार फल सब्जी दुकानदार के अलावा किराना व्यापारी संघ मौजूद रहा 


Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post