Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

50 % कमीशन की बात से जल उठे राजनीतिक चूल्हे

 50 % कमीशन की बात से जल उठे राजनीतिक चूल्हे


फर्जी पोस्ट के जरिये भाजपा को बदनाम करने की कोशिश

सोशल मीडिया में भ्रामक प्रचार कर कांग्रेस नेता कर रहे प्रदेश सरकार को बदनाम

भाजपा महानगर ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ एवँ भ्रामक पत्र की जांच हेतु की शिकायत


जबलपुर

जबलपुर जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं एवं संगठन के वरिष्ठ नेताओं द्वारा आज बड़ी संख्या में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर कांग्रेस के दिग्गज नेताओं पर झूठे प्रचार के जरिए पार्टी की चाबी खराब करने के विरोध में कार्यवाही किये जाने की मांग की है। भाजपा नेताओ की माने तो मध्यप्रदेश में चुनाव आते ही कांग्रेस की बौखलाहट और झूठ सामने आने लगता है। कल कांग्रेस ने प्रदेश में एक व्यू रचना के तहत किसी ठेकेदार, एसोसिएशन के नाम से फर्जी पत्र जारी कर बड़ा झूठ बोलने का काम किया है। उन्होंने मांग की है कि इस संदर्भ में कथित व्यक्ति ज्ञानेंद्र अवस्थी के वायरल पत्र की जांच की जाए और दोषियों पर कार्यवाही की जाए यह मांग करते हुए भाजपा जबलपुर ने नगर अध्यक्ष श्री प्रभात साहू के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र सौंपा।


ऐसे लगी 50 % कमीशन वाली आग

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के एक ट्वीट से बीजेपी और कांग्रेस नेता आमने-सामने आ गए हैं. प्रियंका ने ट्वीट में कहा है कि मध्य प्रदेश में 50% कमीशन देने पर ही ठेकेदारों को भुगतान मिलता है. कर्नाटक में भ्रष्ट BJP सरकार 40% कमीशन की वसूली करती थी. मध्य प्रदेश में BJP भ्रष्टाचार का अपना ही रिकॉर्ड तोड़कर आगे निकल गई है.

प्रियंका के इस ट्वीट पर बीजेपी ने पलटवार किया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को खुद सफाई देनी पड़ी और इसे सरासर झूठ बताया है. शिवराज ने कहा, यह वायरल चिट्ठी मुझ तक पहुंची तो मैंने इंटेलीजेंसी को जांच करने के निर्देश दिए. जांच में ना तो ग्वालियर के लश्कर इलाके में बसंत विहार में एड्रेस मिल रहा है. ना इससे जुड़ा कोई आदमी मिल रहा है. ना इस चिट्ठी का कोई अस्तित्व है. ये भ्रम फैलाया जा रहा है. इस मामले में हम जरूरी एक्शन लेंगे. 

जबलपुर में भी जारी है घमासान

 भाजपा नगर अध्यक्ष श्री प्रभात साहू ने कहा कांग्रेस के झूठ की हद तो देखिए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, दिग्विजयसिंह और कमलनाथ के झूठ का साथ देने के लिए बीच में कूद पड़े और इस झूठे पत्र के आधार पर ट्वीट कर दिया जो, दुर्भाग्यपूर्ण है। पहले राहुल ने झूठ बोलकर प्रदेश की जनता को ठगा था और अब प्रियंका झूठ परोसकर जनता को गुमराह कर रही हैं। इस झूठ को लेकर हमारा एक-एक कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर जवाब देगा। 

श्री साहू ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और अन्य कांग्रेस नेताओं द्वारा किये गए ट्वीट पर कुछ समाचार पत्रों की कटिंग में 50 प्रतिशत कमीशन की मांग संबंधित एक पोस्ट देखी जिसमे लिखा था कि मप्र में ठेकेदार के संघ ने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि प्रदेश में 50 प्रतिशत कमीशन देने का ही भुगतान मिलता है। यह आरोप लगाने वाला व्यक्ति ज्ञात व्यक्ति नही है और न ही उक्त संगठन कहीं रजिस्टर्ड है। उसके बाद भी कांग्रेस नेताओं ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट की है जो निंदनीय होने के साथ ही अपराध की श्रेणी में आता है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के विकास कार्यों के आगे कांग्र्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है इसलिए कांग्रेस के पास सिर्फ एक ही काम बचा है, वह झूठ बोलने का। 

उन्होंने कहा कांग्रेस ने तो न्यायालय तक को नहीं छोड़ा, उनके अंदर सत्ता की इतनी भूख है कि आप इस बात के लिए परेशान हैं कि कैसे झूठ बोलकर मध्य प्रदेश के अंदर कुछ किया जाए, यह प्रदेश के अंदर बिलकुल नहीं हो सकता, यह आपका भ्रम है।  जनता कांग्रेस के झूठे वादे और काले कारनामों से बहुत ही अच्छे से वाकिफ है इसलिए आप कितना भी झूठ क्यों न बोल लें, जनता आपके बहकावे में नहीं आने वाली है। 

 भाजपा ने मांग की है कि यत गंभीर प्रवत्ति का कृत्य है जिसकी तत्काल जांच कराई जाये और उस व्यक्ति तथा पोस्ट की जांच की जाए और फर्जी पाए जाने पर दोषियों पर कार्यवाही की जाए।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर जिला महामंत्री रत्नेश सोनकर, अभय सिंह ठाकुर, रंजीत पटेल, युवा मोर्चा अध्यक्ष योगेंद्र सिंह ठाकुर, पिछड़ा मोर्चा अध्यक्ष संजय यादव, शिवराम बेन, रविन्द्र पचौरी, दीप महदेले, राजा सराफ, जगदीप टीटू, अतुल चौरसिया, संतोष लालवानी, संजय तिवारी, जय चक्रवर्ती, एलबीएस बघेल, गोपाल पटेल, सूरज सिंह, चित्रकान्त शर्मा, परमजीत लाम्बा, सर्वेश तिवारी आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post