Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

जबलपुर पहुंचे सीएम शिवराज डॉक्टर जामदार के प्रचार के लिए आम सभा को किया संबोधित




जबलपुर विकास के लिए मामा के पास पैसों की कोई कमी नहीं है। जबलपुर में विकास कार्य यूं ही चलते रहेंगे। यह कहना है प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान का। जबलपुर के केंट विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आयोजित एक आम सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहर विकास की असीमित संभावनाओं का बखान किया। आमसभा में जनता को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने जनता को जनकल्याण से जुड़े विकास कार्यों की जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने शासन द्वारा चलाई जा रही हितग्राही योजनाओं और उनके सफल क्रियान्वयन की जानकारी भी प्रदान की। इस दौरान जनता के रोटी कपड़ा और मकान से जुड़ी समस्याओं को लेकर सीएम शिवराज ने कहा कि हमारा प्रयास है कि हम हर हितग्राही तक योजना का लाभ पहुंचा सके जिसके लिए हमारे अधिकारी लगातार काम कर रहे है। इसके साथ ही उन्होंने आने वाले समय में हितग्राहियों के लिए ढेरों योजनाओं को मूल स्वरूप देने की बात कही।

पानी वाले नारियल की आड़ में हो गई लाखों की धोखाधड़ी शिकायत मिलने के बाद दर्ज हुआ मामला

महापौर प्रत्याशी के प्रचार के लिए शहर पहुंचे सीएम शिवराज

जबलपुर नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भाजपा काफी संवेदनशील नज़र आ रही है। यही कारण है कि भाजपा महापौर प्रत्याशी के प्रचार के लिए एक दो नहीं बल्कि कई बार स्वयं प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह जबलपुर पहुंच रहे है।महज 2 दिन पूर्व ही भाजपा महापौर प्रत्याशी डॉ जामदार के साथ सीएम ने रोड शो किया था। और आज एक बार फिर से जबलपुर पहुंचकर प्रत्याशी के प्रचार के लिए आमसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने तयशुदा कार्यक्रम के तहत सुबह 10 बजे डुमना विमानतल पहुंचे।जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर आमसभा की ओर प्रस्थान किया

शहर में दो विधानसभाओं में आमसभा का आयोजन

आपको बतादें की सीएम शिवराज सिंह चौहान जबलपुर शहर की दो विधानसभाओं में आयोजित आम सभा को संबोधित करने शहर प्रवास पर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में पिसनहारी की मड़िया बस स्टैंड के पास विशाल जनसभा एवं केंट विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बड़ा पत्थर रांझी में आमसभा का आयोजन किया गया है।

शिवराज ने किया कांग्रेस पर पलटवार

जनता को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से तुस्टीकरण की राजनीति करती आई है। कमलनाथ ने विकास के नाम पर सिर्फ जनता के साथ क्षल ही किया है। वे जो कहते थे कि खजाना खाली है उनके जाते ही प्रदेश में करोड़ों के विकास कार्य संपादित किये गए है।अब समय आ गया है ऐसे ढोकबेबाजों को सबक सिखाने का। जनता कमल को चुने और अनवरत विकास को जारी रखे।

उधारी का पैसा मांगते ही दनादन चली चाकू देखते ही देखते मौत की नींद सो गया युवक जानिए क्या है पूरा मामला

विकास लाना है तो कमल को जिताना है

जनता को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कमल को जिताने की अपील करते हुए कहा कि शहर विकास के लिए जरूरी है कि शहर में कमल खिले। उन्होंने कहा कि अक्सर विरोधी पार्टी चुनावी प्रलोभन देकर जनता का फायदा उठाती है। जिसका हाल हमने बीते चुनावों में देख लिया है। लेकिन अबकी बार हमें धोखा खाने की जरूरत नहीं हैं।उन्होंने कहा कि मुझे जबलपुर की जनता पर विश्वास है कि वे भारी मतों के सहयोग से शहर में कमलखिलाएंगे।इस दौरान सीएम शिवराज ने जबलपुर से महापौर प्रत्याशी डॉ जितेंद्र जामदार को विजयी बनाने के लिए  जनता से अपील की।

अब किसानों को नहीं लगाने पड़ेंगे पटवारियों के चक्कर बस मोबाइल में लोड कर ली होगी एक ऐप और हो जाएंगे सारे काम





Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post