Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

फुटपाथ पर काम कर रही गरीब महिला को सीएम शिवराज ने दिया पचास हजार का चेक

 फुटपाथ पर काम कर रही गरीब महिला को सीएम शिवराज ने दिया पचास हजार  का चेक 




 विदिशा मध्य प्रदेश


मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान द्वारा छाता मरम्मत कर जीविका उपार्जन करने वाली दुर्गाबाई वंशकार को पचास हजार रूपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की थी। कलेक्टर  उमाशंकर भार्गव ने बताया कि रविवार छह अगस्त को ही दोपहर में ही पचास हजार रूपए का चेक संयुक्त कलेक्टर  राजेश कुमार गुप्ता तथा तहसीलदार ने पहुंचकर श्रीमती दुर्गाबाई पत्नि मुकेश वंशकार निवासी लुंहागीपुरा को सौंपा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वंय भेंट करने पहुंचने पर व अविलम्ब पचास हजार रूपए की राशि का चेक प्राप्त होने पर  दुर्गाबाई वंशकार ने आत्मीय धन्यवाद अभिव्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री को दुआएं दी। 


मुख्यमंत्री ने पान का रसास्वादन लिया


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा प्रवास के दौरान माधव गंज पर स्थित  विमल जैन की इंदौरी पान की दुकान पर पहुंच कर इंदौरी पान का रसास्वादन का लुफ्त उठाया।

 मुख्यमंत्री चौहान ने कहा वर्षों पहले जैसा पान खाने को मिला करता था ठीक वही जायका आज भी कायम है। इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी सहित अन्य के द्वारा भी इंदौरी पान का लुफ्त उठाया। 


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व वित्त मंत्री के घर पहुंचकर हलचल जाना


मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को विदिशा मैं कार्यक्रम के उपरांत पूर्व वित्त मंत्री  राघवजी भाई के घर पहुंच कर उनका हालचाल जाना है उन्होंने उनका पारिवारिक जनों के द्वारा मुख्यमंत्री का आत्मीय स्वागत किया गया है।

  मुख्यमंत्री ने पहुंचकर कुशलक्षेम की जानकारी लेते हुए करीब आधे घंटे तक सामान्य वार्तालाप  हुई है । 



मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का जगह-जगह आत्मीय स्वागत हुआ


मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान प्लेटफार्म नम्बर एक से जैसे ही बाहर आए बेरिकेट के उस पार हजारो की संख्या में मौजूद गणमान्य नागरिक, जनप्रतिनिधि, सामाजिक संगठनो के पदाधिकारियों, छात्र-छात्राओं ने मुख्यमंत्री के प्रति हार्दिक स्वागत को रेखांकित करते हुए दोनो हाथो से नमस्कार करते हुए तालियां बजाई और इसके पश्चात मुख्यमंत्री के साथ अधिकांश ने सेल्फी ली। मुख्यमंत्री ने भेंटकर्ताओं से संवाद कर उनका हालचाल जाना और उनकी समस्याओं को भी सुना 


मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने प्लेटफार्म नम्बर एक के बाहर स्थित सिद्धेश्वरी मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की। गौरतलब हो कि मुख्यमंत्री जनसामान्य से भेंट करते करते सीधे मंदिर के अन्दर प्रवेश कर पूजा अर्चना कर प्रदेश के सभी नागरिको के कल्याण प्रगति की कामनाएं की। मुख्यमंत्री जी के साथ स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी के अलावा अन्य जनप्रतिनिधि और गणमान्य नागरिक मौजूद रहें।

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post