टाका हेल्थकेयर नें त्रिवेणी हॉस्पिटल के साथ की साझेदारी उच्च गुणवत्ता वाली सर्जरी की सुविधा सुलभ होगी - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

टाका हेल्थकेयर नें त्रिवेणी हॉस्पिटल के साथ की साझेदारी उच्च गुणवत्ता वाली सर्जरी की सुविधा सुलभ होगी



टाका हेल्थकेयर नें त्रिवेणी हॉस्पिटल के साथ की साझेदारी
उच्च गुणवत्ता वाली सर्जरी की सुविधा सुलभ होगी



जबलपुर ।

टाका हेल्थकेयर ने जबलपुर की त्रिवेणी हॉस्पिटल के साथ साझेदारी की है। यह स्टार्ट-अप भारत में लोगों को उनके नजदीक विश्व स्तरीय शल्य चिकित्सा उचित दामों पर प्रदान करने की दिशा में तेजी से काम कर रहा है।

टाका हेल्थकेयर ने सुरक्षित और किफायती सर्जिकल देखभाल प्रदान करने के लिए विभिन्न शहरों में १०० से अधिक प्रसिद्ध अस्पतालों के साथ भागीदारी की है। टाका हेल्थकेयर जनरल लेप्रोस्कोपिक सर्जरी, एनो-रेक्टल सर्जरी, आंखों की सर्जरी प्रदान करेगा।

टाका हेल्थकेयर के सीईओ डॉ. अमितोज सिंह ने कहा कि ‘त्रिवेणी हॉस्पिटल जबलपुर में यह साझेदारी जबलपुर और आसपास के क्षेत्रों के लिए पारदर्शी, बाधा रहित और उचित दामों पर सुनिश्चित करेगी।’

त्रिवेणी हॉस्पिटल जामदार हॉस्पिटल की एक यूनिट है जो न्यूरोसर्जरी, टांके रहित स्पाईन सर्जरी, जटिल मस्तिष्क और रीढ़ की समस्याओं, आर्थोपेडिक्स, प्लास्टिक सर्जरी, फिजियोथेरेपी एवं न्यूरो रिहैब, डायबिटीज एवं मोटापा, ऑन्कोसर्जरी आदि सहित कई सुपर-स्पेशियलिटी चिकित्सा सेवाएं प्रदान करती है। जामदार हॉस्पिटल १९५७ से जबलपुर में विश्वसनीय स्वास्थ्य सेवा प्रदाता के रूप में मौजूद है।

त्रिवेणी हॉस्पिटल की डायरेक्टर डॉ. अनुश्री जामदार ने कहा कि ‘हमने त्रिवेणी को एक अत्याधुनिक मेडिकल फैसिलिटी के रूप में तैयार किया है। यह अधिकतम सुरक्षा के साथ मरीज को उच्च गुणवत्ता वाली देखभाल प्रदान करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस अवसर पर जन ज्योति सुपर स्पेशियलिटी आई हॉस्पिटल के डायरेक्टर और टाका हेल्थकेयर के सलाहकार डॉ. पवन स्थापक, टाका हेल्थकेयर, जबलपुर के वरिष्ठ लेप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ. दिगंत पाठक, टाका हेल्थकेयर के वरिष्ठ एनो-रेक्टल सर्जन डॉ. सुदीन नाग, त्रिवेणी हेल्थकेयर के प्रसिद्ध न्यूरोसर्जन डॉ. जनमेजय जामदार भी मौजूद थे।

पेज