'अमृतकाल का सफर, भारतीय रेल के साथ' प्रदर्शनी का शुभारंभ हैमर गेम और रनिंग ट्रैक्शन लोको आकर्षक का केंद्र - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

'अमृतकाल का सफर, भारतीय रेल के साथ' प्रदर्शनी का शुभारंभ हैमर गेम और रनिंग ट्रैक्शन लोको आकर्षक का केंद्र

  'अमृतकाल का सफर, भारतीय रेल के साथ' प्रदर्शनी का शुभारंभ 
 हैमर गेम और रनिंग ट्रैक्शन लोको आकर्षक का केंद्र



जबलपुर । आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर पश्चिम मध्य रेल द्वारा अमृत काल का सफर रेल के साथ प्रदर्शनी का शुभारंभ पमरे महाप्रबंधक सुनील गुप्ता रेल महिला कल्याण संगठन की अध्यक्ष श्रीमति संध्या गुप्ता द्वारा किया गया। जबलपुर स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक ०१ की कॉनकोर्स में पमरे मुख्य जनसंपर्क अधिकारी के नेतृत्व में 'अमृतकाल का सफर, भारतीय रेल के साथ'  प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है। इस अवसर पर पश्चिम मध्य रेलवे के अपर महाप्रबंधक शोभन चौधुरी एवं सभी विभाग प्रमुख, मंडल रेल प्रबंधक, जबलपुर और मुख्यालय तथा जबलपुर मंडल के अधिकारी, कर्मचारी मौजूद रहे।

इस प्रदर्शनी में भारतीय रेल के स्वर्णिम युग के महत्वपूर्ण पहलुओं एवं पश्चिम मध्य रेल की ७५ महत्वपूर्ण उपलब्धियों को वॉल पोस्टरों के माध्यम से प्रदर्शित इस प्रदर्शनी में बच्चों के मनोरंजन के लिए सेल्फी प्वांइट के साथ हैमर गेम और रनिंग ट्रैक्शन लोको मॉडल आकर्षक का केंद्र बना हुआ है। यह प्रदर्शनी प्रतिदिन दिनांक २३ सितम्बर तक प्रातः १०:०० बजे से शाम ७:०० बजे तक सभी लोगों के अवलोकन हेतु खुली रहेगी।

पेज