कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, एम्स में कराया गया भर्ती - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, एम्स में कराया गया भर्ती

 


कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर शॉकिंग खबर सामने आई है। खबर है कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत ठीक नहीं है। अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के सरकारी अस्पताल AIIMS में भर्ती कराया गया है। खबर है कि उनको हार्ट अटैक आया है। उनके भाई और पीआर ने इसकी पुष्टि की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे, तभी वे बेहोश होकर गिर पड़े। राजू श्रीवास्तव को फौरन अस्पताल में ले जाया गया। वहीं फैंन्स राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव मशहूर कॉमेडियन के साथ ही उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं।

अभी कैसी है राजू श्रीवास्तव की हालत?
कॉमेडियन के PRO ने अजीत सक्सेना ने इस बात की जानकारी दी है कि राजू श्रीवास्तव की पल्स अब ठीक है। उनकी हालत भी अभी स्टेबल है। अजीत सक्सेना ने यह भी बताया कि डॉक्टरों आगे के ट्रीटमेंट के लिए कॉमेडियन की पिछली मेडिकल रिपोर्ट्स मंगवाई हैं, उसके बाद ही डॉक्टर्स उनकी बायपास सर्जरी करने का फैसला लेंगे।"

सुनील पाल ने जारी किया वीडियो
कॉमेडियन सुनील पाल ने इंस्टाग्राम पर राजू के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने कहा, "यह सच है कि कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था लेकिन अब वह काफी बेहतर हैं। आप सभी की प्रार्थनाओं और भगवान के आशीर्वाद से वह अच्छा कर रहे हैं। वह खतरे से बाहर हैं। राजू भाई, जल्दी ठीक हो जाओ। हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं। यह सबके लिए अच्छी खबर है कि वह अब बेहतर कर रहे हैं। हम मुंबई में उनका इंतजार कर रहे हैं।"

पेज