Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Koffee With Karan जुलाई से फिर दस्तक देगा Karan Johar ने की टॉक शो के प्रीमियर डेट की घोषणा

 Koffee With Karan जुलाई से फिर दस्तक देगा
Karan Johar ने की टॉक शो के प्रीमियर डेट की घोषणा



मुंबई-विकास की कलम

 करण जौहर ने अपने टॉक शो के प्रीमियर डेट की भी घोषणा कर दी है। जिसके अनुसार, यह शो जुलाई से एक बार फिर दर्शकों के बीच दस्तक देगा। कॉफी विद करण अब ओटीटी पर दर्शकों का मनोरंजन करेगा। सालों से टेलीविजन पर चल रहा शो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नीहॉटस्टार पर प्रीमिरयर होगा। जब से शो का ऐलान हुआ है, हर कोई यह जानने को बेताब है कि करण जौहर के इस शो के इस सीजन में कौन-कौन से सेलिब्रिटी नजर आएंगे।

 इस बीच सामंथा रुथ प्रभु, काजोल, विजय देवरकोंडा और मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर जैसे कई सितारों के शो में आने की चर्चा है। हालांकि, अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं की गई है।रविवार को करण जौहर ने शो का टीजर शेयर किया, जिसमें शाहरुख खान, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, सैफ अली खान, बिपाशा बसु, ऋषि कपूर, फराह खान, करीना कपूर खान, अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर, जूही चावला, सलमान खान, ऐश्वर्य राय बच्चन, सारा अली खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, वरुण धवन और विक्की कौशल जैसे सितारों को देखा जा सकता है। ये सेलेब पहले ही इस शो के अलग-अलग सीजन्स का हिस्सा बन चुके हैं। वीडियो शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा- ‘अंदाजा लगाइये कौन वापस आ रहा है? 

इस बार और भी ज्यादा हॉट चर्चाओं के साथ। हॉट स्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7। सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 7 जुलाई से।’ शो का टीजर देखकर दर्शक काफी उत्साहित हो गए हैं।करण जौहर ने यह टीजर शेयर करते हुए दावा किया है कि ये सीजन पहले के अन्य सीजन्स की तुलना में और भी ज्यादा बेहतर होगा। वह कहते हैं- ‘कॉफी विद करण सीजन 7 आ रहा है। इस बार ये पहले से और भी ज्यादा बेहतर और खूबसूरत होगा।’ 

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post