मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मिलेंगे तीनों सेना के प्रमुख - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मिलेंगे तीनों सेना के प्रमुख

मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मिलेंगे तीनों सेना के प्रमुख



नई दिल्ली ।  अग्निपथ योजना के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शनों के बीच तीनों सेना के प्रमुख मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मिलेंगे। इस मुलाकात के दौरान तीनों सेनाध्यक्ष सेना की नई भर्ती योजना का ब्योरा देंगे। बता दें कि 14 जून को इस योजना की घोषणा के बाद से ही देशभर में इसे लेकर विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है। इस योजना के तहत जो युवा चुने जाएंगे उन्हें अग्निवीर बुलाया जाएगा। पीएम मोदी ने रविवार को इस योजना का सीधे तौर पर नाम लिए बगैर कहा था कि ये हमारे देश का दुर्भाग्य है कि यहां कई सारी अच्छी योजनाएं राजनीति के रंग में फंस कर रही जाती हैं। मीडिया भी सिर्फ टीआरपी के लिए किसी भी मुद्दे को लंबा खींचने लगती है। 

इससे पहले सेना में भर्ती के लिए अग्निपथ योजना के देश के कई हिस्‍सों में हो रहे विरोध के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि कई फैसले शुरुआत में अनुचित लग सकते हैं लेकिन बाद ये बाद में राष्‍ट्र निर्माण में मदद करते हैं।पीएम ने बेंगलुरू में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, "कई फैसले वर्तमान में अनुचित लगते हैं लेकिन यह देश के निर्माण में मदगार बनेंगे।" हालांकि उन्‍होंने अग्निपथ योजना का सीधे तौर पर कोई संदर्भ नहीं दिया।