ननि ने गिराया जर्जर भवनों को कृषि उपज मंडी और बाई का बगीचा में हुई कार्रवाई - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

ननि ने गिराया जर्जर भवनों को कृषि उपज मंडी और बाई का बगीचा में हुई कार्रवाई


  ननि ने गिराया जर्जर भवनों को
कृषि उपज मंडी और बाई का बगीचा में हुई कार्रवाई

जबलपुर, । बरसात का मौसम देखते हुए निगमायुक्त आशीष वशिष्ठ के निर्देश पर नगर में किसी की  जान-माल की हानि न हो इसके लिए जर्जर एवं खतरनाक भवनों को तोड़ने की निरन्तर कार्यवाही नगर निगम अतिक्रमण एवं भवन शाखा के द्वारा की जा रही है। इस संबंध में निगमायुक्त ने बताया कि बारिश के मौसम में जनहानि रोकने एवं जान माल की रक्षा करने जर्जर भवनों को गिराने की कार्यवाही संभाग स्तर पर की जा रही है। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में आज कृषि उपज मंडी गेट नंबर दो के पास भवन स्वामी शांति देवी एवं बाई का बगीचा शीतला माई वार्ड अंतर्गत भवन स्वामी श्रीमती निशा यादव का जर्जर मकान को तोड़ने की कार्रवाई की गई। 

निगमायुक्त आशीष वशिष्ठ ने बताया कि बारिश के मौसम को दृष्टिगत रखते हुए शहर के सभी वार्डों में चिन्हित जर्जर भवनों को तोड़ने की कार्यवाही की जा रही है एवं इसके लिए अतिक्रमण शाखा, भवन शाखा एवं सभी संभागीय अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए जा चुके हैं। निगमायुक्त ने जर्जर एवं खतरनाक भवनों को तोड़ने के कार्य में लापरवाही न बरतने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए हैं। इस संबंध में भवन अधिकारी ने भी इस दिशा में प्रभावी कार्रवाई निरंतर जारी रखने के निर्देश आपने विभाग के अधिकारियों को दिए हैं।कार्यवाही में भवन, अतिक्रमण शाखा के साथ-साथ संभागों के अतिक्रमण निरोधी दस्ता के सदस्यगण उपस्थित रहे।