Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

AAP के विधायकों को मिली धमकी.. 10 लाख नहीं दिए तो परिवार सहित जान से मार देंगे

 AAP के विधायकों को मिली धमकी..
10 लाख नहीं दिए तो परिवार सहित जान से मार देंगे




नई दिल्ली ।

आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा और अजय दत्त को फोन पर 5 से 10 लाख रुपए ना देने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी मिल रही : संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि "आप" विधायक संजीव झा और अजय दत्त को फोन पर 5 से 10 लाख रुपए ना देने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी है। केंद्र शासित दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से शिकायत कर एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बावजूद धमकी भरे फोन आ रहे हैं। गृहमंत्री अमित शाह को अगर "आप" से परेशानी है तो जितने आम आदमी पार्टी के विधायक हैं, सभी को गोली मार दो। विधायक संजीव झा ने कहा कि 20 जून से कल तक लगातार रिकॉर्डिंग, फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं। जिसके जरिए प्रोटेक्शन मनी की मांग की जा रही है। इस तरह की धमकी से डरने वाले नहीं हैं। जब दिल्ली के चुने हुए विधायक सुरक्षित नहीं तो आम जनता का क्या हाल होगा। विधायक अजय दत्त ने कहा कि विक्की कोबरा उर्फ विक्की बराड़ के नाम से व्हाट्सएप के जरिए और ऑफिस पर लिखित चिट्ठी भेजकर 5 लाख रुपए मांगे गए। आम आदमी पार्टी में सिर पर कफन बांध कर आए हैं, हमें कोई क्या मारेगा। लेकिन यह दुखद है दो विधायकों को धमकियां आती हैं और केंद्र सरकार के अधीन आने वाली पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है।


महाराष्ट्र के सियासी संकट पर बोले ओवैसी, मुंबई में चल रहा बंदरों का नाच


आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने आज पार्टी मुख्यालय में महत्वपूर्ण प्रेसवार्ता को संबोधित किया। सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली की कानून व्यवस्था भारतीय जनता पार्टी के गृह मंत्री अमित शाह और केंद्र की मोदी सरकार के अधीन है।‌ यहां पिछले दिनों में कई गैंगवार की घटनाएं हुई हैं। कोर्ट के अंदर गोलीकांड और मर्डर की घटना हुई। अब दिल्ली में आम आदमी पार्टी के चुने हुए विधायकों पर माफियाओं के फोन आ रहे हैं, उनसे पैसे की वसूली में की मांग की जा रही है‌। उनको जान से मारने की धमकी भी जा रही है। ऐसा एक-दो बार नहीं बल्कि 24 बार फोन करके जान से मारने और परिवार को खत्म करने की धमकी दी जा रही है। कई-कई बार फोन करके 5 से 10 लाख रुपए मांगे जा रहे हैं। 


कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर आरोप डीएचएफएल के प्रमोटरों से खुलकर चंदा ले रही भारतीय जनता पार्टी


उन्होंने कहा कि दिल्ली के तीन बार के विधायक संजीव झा के पास 20 जून को फोन आया और कहा गया कि 10 लाख रुपए कल सुबह 12 बजे तक दे देना। वरना आपकी हत्या कर दी जाएगी और पूरे परिवार को साफ कर दिया जाएगा। संजीव झा तीन बार के विधायक और सबसे ज्यादा मतों से जीते हैं। इसके अलावा 22 जून को अंबेडकर नगर से विधायक अजय दत्त के पास धमकी आती है और इनसे पांच लाख रुपए वसूली की मांग की जाती है। विधायक अजयदत्त को दी गई धमकी में पिस्टल और गोली का वीडियो भेजा गया है। 


₹50000 की घूस लेते हुए महिला इंस्पेक्टर गिरफ्तार जानिए किस अंदाज में रिश्वत मांग रही थी लेडी सिंघम


उन्होंने कहा कि संजीव झा के पास धमकी आयी तो हमने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से मिलकर इसकी शिकायत की। इस मामले की एफआईआर दर्ज हुई और स्पेशल सेल को मामला गया। उसके बाद भी दूसरे विधायक को 22 जून को धमकी दी जाती है। इससे माफियाओं की हिम्मत का अंदाजा लगा सकते हैं। संजीव झा को दी गई धमकी का ऑडियो सुनाते हुए राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि विधायक से प्रोटेक्शन मनी मांगी जा रही है। मैं अमित शाह से कहना चाहता हूं कि आम आदमी पार्टी से अगर इतनी दिक्कत है और आपकी कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है तो जितने भी विधायक हैं, उनको गोली से मार दिया जाए। यदि इस तरह की अराजकता का शासन चलना है। दिल्ली में जब चुने हुए विधायक सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी का क्या हाल होगा‌। यह कॉल एक दो बार नहीं आई है बल्कि 24 बार कॉल आई है। दोनों विधायकों को +971507592717 से फोन, व्हाट्सएप के धमकी भरे मैसेज आए हैं।

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि अब इसके ऊपर पुलिस क्या कार्रवाई करेगी, यह तो बाद में पता चलेगा। लेकिन मैं सिर्फ एक बात कहना चाहता हूं कि इस प्रकार की धमकियों से आम आदमी पार्टी के विधायक, नेता डरने वाले नहीं हैं। लेकिन आपको दिल्ली के अंदर कानून व्यवस्था की हालत देखनी चाहिए। देश की राजधानी में जहां पूरी केंद्र सरकार बैठी है, वहां की यह हालत है। जिस तरह से संजीव झा के मामले में पुलिस कमीश्नर अस्थाना से मुलाकात की थी, उसी तरह विधायक अजय दत्त मामले में भी पुलिस कमिश्नर से मिलकर शिकायत करेंगे‌। इस मामले में प्रशासन जल्द कार्रवाई करे, इसकी मांग करेंगे।


क्या महाराष्ट्र में अपनी सरकार बचा पाएंगे उद्धव ठाकरे या फिर किसी और की होगी ताजपोशी जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर


विधायक संजीव झा ने कहा कि मुझे 20 जून की रात में फोन किया गया। फोन पर बताया कि बैठक में है तो ऑडियो रिकॉर्ड कर भेजा गया। 20 जून से कल तक लगातार रिकॉर्डिंग, फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं। जिसके जरिए प्रोटेक्शन मनी की मांग की जा रही है। हालांकि 21 जून को स्पेशल सेल में शिकायत देकर एफआईआर के जरिए 387 और 66सी धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। लेकिन अभी तक कोई पुख्ता कार्रवाई होने की जानकारी नहीं मिली है। हम इस तरह की धमकी से डरने वाले नहीं हैं। लेकिन जब दिल्ली के चुने हुए विधायक सुरक्षित नहीं तो आम जनता का क्या होगा। गृह मंत्री अमित शाह से निवेदन है कि कम से कम आम जनता सुरक्षित रहे, भय का माहौल ना हो। इस पर ध्यान देकर कार्रवाई करें। 

विधायक अजय दत्त ने कहा कि यह बेहद ही दुखद है कि चुने हुए विधायकों को धमकियां मिल रही हैं। व्हाट्सएप के जरिए 22 जून को दोपहर 11.30 बजे धमकी दी गई। इसके अलावा मेरे ऑफिस पर भेजी गई लिखित चिट्ठी में कहा गया कि 5 लाख रुपए कल दोपहर 12 बजे तक मिल जाने चाहिए। इसके अलावा वीडियो इस तरह से भेजी गई कि पिस्टल में मैगजीन डालेंगे और ठोक देंगे। इसके अलावा बाद में भी मैसेज करने की कोशिश की गई, लेकिन ब्लॉक कर दिया गया। क्योंकि समझ में नहीं आया कि यह क्या चल रहा है। उसके पास गुड मॉर्निंग का भी मैसेज आया। इस तरह की धमकियां दो बार एक ही नंबर से आयी है। अपना नाम विक्की कोबरा उर्फ विक्की बराड़ बताया गया है। पहली बार हमने सोचा कि कोई होगा। हमें क्या मारेगा हम आम आदमी पार्टी में सिर पर कफन बांध कर आए हैं। यह बहुत दुखद है कि अगर चुने हुए दो विधायकों को इस तरह की धमकियां आती हैं और केंद्र सरकार के अधीन आने वाली पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं होती है, ऐसे में बाकि जनता का क्या हाल होता होगा। वह आकर बता भी नहीं सकते। हम कानून व्यवस्था से बहुत दुखी हैं। केंद्र सरकार के गृहमंत्री और प्रधानमंत्री से अपील है कि क्या इस देश-दिल्ली में लोग सुरक्षित हैं। यह लोग अभी धमकी दे रहे हैं। अगर कार्रवाई नहीं हुई तो कल को किसी को मारेंगे भी।

खबरों में जारी है...

यहां मतदान से ठीक पहले बांटी जा रही थी नोटों की गड्डी लेकिन अचानक आ गई पुलिस

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post