Agneepath scheme: अग्निपथ योजना को लेकर क्या बोली वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

Agneepath scheme: अग्निपथ योजना को लेकर क्या बोली वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण

 Agneepath scheme:अग्निपथ योजना को लेकर क्या बोली वित्तमंत्री  निर्मला सीतारमण



नई दिल्ली ।  

वित्‍त मंत्री Finance Minister Nirmala Sitharaman निर्मला सीतारमण ने ट्वीट कर कहा कि शीर्ष कारोबारी अग्निपथ योजना के पक्ष में हैं। वित्‍त मंत्री सीतारमण ने देश के शीष कारोबारियों का हवाला देते हुए सोमवार को ट्वीट में लिखा, "मोदी सरकार की ओर से सशस्र बलों को मजबूत करने और युवाओं को देश की सेवा का अवसर प्रदान करने के लिए लाई गई अग्निपथ योजना का उद्योग जगत के दिग्‍गज सराहना कर रहे हैं। "

JSW ग्रुप के चेयरमैन सज्‍जन जिंदल ने कहा है, "अग्निपथ योजना, Agneepath scheme अनुशासित टेलैंट पूल तैयार करेगी। युवाओं को प्रशिक्षित करने के लिए भारतीय सशस्र बलों से बेहतर कोई जगह नहीं हो सकती।" महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्वीट मकिया, "अग्निवीरों का अनुशासन और कौशल उन्‍हें प्रमुख रूप से रोजगार योग्‍य बना देगा। महिंद्रा ग्रुप ऐसे प्रशिक्षित, समक्षा, युवाओं को भर्ती का अवसर देने का स्‍वागत करता है।" ग्रुप के हर्ष गोयनकाने मसले पर ट्वीट करके योजना के प्रति समर्थन जताया है। हर्ष ने अपने ट्वीट में लिखा, "RPG group भी अग्निवीरों की नियुक्ति का अवसर देने का स्‍वागत करता है। मुझे आशा है कि अन्‍य कार्पोरेट भी इस "शपथ" को लेने के लिए हमारे साथ जुड़ेगे और हमारे युवाओं को भविष्‍य के प्रति आश्‍वासन देंगे। "