फिल्म 'ब्रह्मास्त्र-पार्ट 1' का ट्रेलर रिलीज - ट्रेलर देखकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र-पार्ट 1' का ट्रेलर रिलीज - ट्रेलर देखकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े

  फिल्म 'ब्रह्मास्त्र-पार्ट 1' का ट्रेलर रिलीज 
- ट्रेलर देखकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े 



मुंबई । फिल्म 'ब्रह्मास्त्र-पार्ट 1' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में ऐसे-ऐसे मोमेंट्स और सीन हैं, जो यकीनन रोंगटे खड़े कर देंगे। अमिताभ बच्चन के वॉइसओवर के साथ ट्रेलर की शुरुआत होती है। वह कहते हैं, 'जल, वायु, अग्नि..प्राचीन काल से हमारे बीच कुछ ऐसी शक्तियां हैं जो अस्त्रों में भरी हुई हैं ये कहानी है इन सारे अस्त्रों के देवता की- ब्रह्मास्त्र। और एक ऐसे नौजवान की, जो इस बात से अनजान है कि वो ब्रहास्त्र की किस्मत का सिकंदर है।

 ट्रेलर में फैंटेसी सीन और जबरदस्त वीएफक्स हैं जो हॉलिवुड की टक्कर के हैं। फैंस भी इनकी तारीफ कर रहे हैं। ट्रेलर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की गजब की रोमांटिक केमिस्ट्री भी नजर आ रही है। 'ब्रह्नास्त्र' में अमिताभ बच्चन के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय हैं। मौनी रॉय जुनून नाम के एक नेगेटिव रोल में हैं। कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने पूरी कास्ट का बारी-बारी से फर्स्ट लुक और कैरेक्टर रिलीज किया था। 'ब्रह्नास्त्र' -पार्ट 1 को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। यह 9 सितंबर को रिलीज होगी। 

ऐसी चर्चा भी है कि शाहरुख खान 'ब्रह्मास्त्र' में एक कैमियो रोल में नजर आएंगे। वह एक वैज्ञानिक के रोल में हैं। हालांकि ट्रेलर में शाहरुख की कहीं भी झलक नहीं दिखाई गई है। 'ब्रह्मास्त्र' के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस इसे सबसे बड़ी एपिक फिल्म बता रहे हैं और वीएफएक्स की भी तारीफ कर रहे हैं। 'ब्रह्नास्त्र' एक फैंटेसी फिल्म है, जिसकीअनाउंसमेंट 2014 में की थी। लेकिन किसी न किसी वजह के चलते यह फिल्म डिले होती चली गई। फाइनली 8 साल बाद अब इस फिल्म का पहला पार्ट रिलीज होने के लिए तैयार है।