रोम में छुट्टियां बीता रहे राजकुमार व पत्रलेखा शेयर किया प्यारा सा वीडियो - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

रोम में छुट्टियां बीता रहे राजकुमार व पत्रलेखा शेयर किया प्यारा सा वीडियो

 रोम में छुट्टियां बीता रहे राजकुमार व पत्रलेखा शेयर किया प्यारा सा वीडियो



मुंबई - विकास की कलम

। बालीवुड एक्टर राजकुमार राव रोम की सड़कों पर पत्नी पत्रलेखा के साथ घूमते नजर आए! ये दोनों ही कलाकार अक्सर अपने प्रशंसकों के लिए अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते हैं। कपल फिलहाल रोम में है। पत्रलेखा ने वहां से एक मनमोहक वीडियो साझा किया है। पत्रलेखा ने वीडियो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘रोम में छुट्टियां बिताईं।’ पत्रलेखा ने यह वीडियो एक दिन पहले शेयर किया था, जिस पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं। 

वीडियो में दोनों सितारे इटली की ऐतिहासिक जगहों पर घूमते और फोटो खिंचवाते हुए दिख रहे हैं। उन्हें रोम की सड़कों पर टहलते हुए भी देखा जा सकता है। कपल के फैंस फोटोज पर प्यारे-प्यारे रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि राजकुमार राव जल्द ही थ्रिलर फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस’ में सान्या मल्होत्रा ​​के साथ नजर आएंगे। फिल्म में राजकुमार एक पुलिसवाले की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में राजकुमार और सान्या मल्होत्रा ​अहम रोल निभा रहे हैं। यह फिल्म शैलेश कोलानू ने निर्देशित की है। यह इसी नाम की तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है। यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। राजकुमार ‘हिट-द फर्स्ट केस’ के अलावा कई फिल्मों में नजर आएंगे। वे जाह्नवी कपूर के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की शूटिंग कर रहे हैं।

 फिल्म के निर्देशन का जिम्मा शरण शर्मा पर है, जिन्होंने फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ को निर्देशित किया था।राजकुमार, अनुभव सिन्हा की ‘भीड़’, हिट फिल्म ‘स्त्री’ के सीक्वल, अभिषेक जैन की ‘सेकंड इनिंग्स’, श्रीकांत बोला पर बनने जा रही बायोपिक, हंसल मेहता की ‘स्वागत है’ और अनुराग बसु की ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ के सीक्वल का भी हिस्सा हैं। राजकुमार राव एक ऐसे सितारे हैं, जिनकी फिल्मों का दर्शकों को इंतजार रहता है। बता दें कि पत्रलेखा और राजकुमार पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे।