सोनिया गांधी के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए महाकाल में शुरू हुआ महामृत्युंजय अनुष्ठान - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

सोनिया गांधी के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए महाकाल में शुरू हुआ महामृत्युंजय अनुष्ठान

 सोनिया गांधी के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए महाकाल में शुरू हुआ महामृत्युंजय अनुष्ठान 



कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल ने पंडितों को दिलवाया संकल्प 

इन्दौर/उज्जैन । कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल ने आज कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी Sonia Gandhi और देश के लोकतंत्र के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए भगवान महाकाल से प्रार्थना कर दोनों के लिए Mahamrityunjaya ritual महामृत्युंजय मंत्र का अनुष्ठान शुरू करवाया। 

ब्राह्मण विद्वानों को संकल्प दिलवाने के बाद पटेल ने कहा कि ये अनुष्ठान सोनिया Sonia Gandhi को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना से करवाया जा रहा है। उनके साथ-साथ हम इस अनुष्ठान में भगवान महाकाल से  देश के लोकतंत्र की रक्षा के लिए भी प्रार्थना कर रहें है। मोदी सरकार, सरकारी एजेंसियों के साथ षडयंत्र कर लोकतंत्र की हत्या की साजिश रच रही है। मुझे विश्वास है कि ये अनुष्ठान मोदी शाह को सद्बुद्धि देकर लोकतंत्र की रक्षा करेगा। 

उन्होंने कहा कि अनुष्ठान ग्यारह दिनों तक चलेगा। इसमे पांच विद्वान ब्राह्मण सवा लाख मंत्र का जाप करेंगे। महाकाल के पूजन संकल्प में पटेल के साथ रघु परमार, हेमंत पाल, रवि शुक्ला, प्रतीष राजू उपस्थित थे।