दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अग्निपथ योजना को लेकर केजरीवाल पर किया कटाक्ष - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अग्निपथ योजना को लेकर केजरीवाल पर किया कटाक्ष

  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अग्निपथ योजना को लेकर केजरीवाल पर किया कटाक्ष

Top news, bjp, letest news


राजनैतिक महत्वाकांक्षा में लिप्त केजरीवाल सरकार अग्निपथ योजना को राजनीतिक रूप दे रही है-आदेश गुप्ता

-केजरीवाल का युवाओं के भविष्य को लेकर हमेशा संवेदनहीन रवैया रहा है-आदेश गुप्ता

-केजरीवाल सरकार युवाओं को अपनी राजनीतिक फायदे के लिए इस्तेमाल करती रही है-आदेश गुप्ता

-केजरीवाल आठ सालों में 440 नौकरियां देकर युवाओं के प्रति अपना इरादा पहले ही बता चुके हैं-आदेश गुप्ता

युवाओं को नशे में झोंकने वाले केजरीवाल को डर है कि अगर दिल्ली के युवा अग्निवीर बन गए तो उनकी शराब नीति फेल हो जाएगी-आदेश गुप्ता

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पास युवाओं को सशक्त बनाने के लिए नीति भी है और नियत भी-आदेश गुप्ता

नई दिल्ली । प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार का हमेशा से बच्चों के भविष्य को लेकर संवेदनहीन रवैया रहा है। राजनीति में व्यस्त केजरीवाल और उनके मंत्री अग्निपथ योजना को राजनीतिक रंग देकर दिल्ली के साथ-साथ देश के युवाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप नेता संजय सिंह जिस तरह से बच्चों को साथ लेकर एक कोरी बयानबाजी करते हुए उन्हें भड़काने का काम कर रहे थे उसे पूरी दिल्ली देख चुकी है। आप नेता एक तरफ बच्चों को झूठी सहानुभूति दे रहे हैं और दूसरी तरफ चुनाव प्रचार के लिए वैसे बच्चों के हाथों में होर्डिंग पकड़वा दिए हैं जिनके हाथों में कलम होनी चाहिए थी।

आदेश गुप्ता ने कहा कि अपने पूरे कार्यकाल में केजरीवाल सरकार ने सिर्फ 440 नौकरियां देकर पहले ही साबित कर चुकी है कि केजरीवाल और उनकी सरकार को दिल्ली के युवाओं की कितनी चिंता है। एक तरफ केंद्र सरकार देश के युवाओं को सशक्त और अनुशासित बनाने का एक सराहनीय कदम उठा रही है, ताकि युवाओं के साथ राष्ट्र को और मजबूती प्रदान किया जा सके, लेकिन केजरीवाल को वह मंजूर नहीं है क्योंकि केजरीवाल तो दिल्ली के युवाओं को शराब के नशे में झोंकने की तैयारी कर चुके हैं। इसलिए केजरीवाल को डर लग रहा है कि अगर दिल्ली के सभी युवा अनुशासित हो गए तो फिर उनके शराब और उससे आने वाली मोटी रकम का क्या होगा। आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली हो या अब पंजाब, न युवाओं की अच्छाई के बारे में न कभी सोचा है और न आगे सोचेगी।

आदेश गुप्ता ने दिल्ली के सभी युवाओं से अपील करते हुए कहा कि किसी भी बहकावे में ना आकार अग्निपथ योजना के लिए आगे आये क्योंकि केजरीवाल सरकार ने सिर्फ और सिर्फ युवाओं का प्रयोग अभी तक अपनी राजनैतिक स्वार्थ के लिए किया है। केजरीवाल को अगर उनके भविष्य की चिंता होती तो आज दिल्ली सरकार के हर विभाग में सरकारी नौकरियों के लिए पद खाली हैं लेकिन सरकार को शराब और राजनीति करने से फुर्सत नहीं है। उन्हें तो बस मतलब है बड़े-बड़े होर्डिंग के द्वारा अपना चेहरा चमकाने की। चाहे इसके लिए युवा बीच रोड पर खड़े रहे या पोस्टर चिपकाते हुए पाए जाए, उन्हें उससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

उन्होंने कहा कि किसी के लिए अच्छा करने और सोचने के लिए नियत चाहिए जो केजरीवाल के अंदर नहीं है। मोदी सरकार के पास नीति भी है और उसको करने की नियत भी। इसलिए आज देश के युवाओं को सशक्त करने वाले अग्निपथ जैसी योजना लाकर देश के युवाओं को माँ भारती की सेवा करने का एक अवसर देने का काम किया है।